Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

R Ashwin के साथ भी हुई धोखाधड़ी? मशहूर कमेंटेटर हर्षा भोगले के बाद इंडिगो एयरलाइंस कंपनी को जमकर लताड़ा

R Ashwin रविचंद्रन अश्विन ने हाल ही में इंडिगो एयरलाइंस के खिलाफ नाराजगी जताई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना अनुभव बताते हुए ये आरोप लगाया कि इंडिगो एयरलाइंस यात्रियों द्वारा पहले से बुक की गई सीटों की अनदेखी कर रही है हाल ही में बताया कि उन्हें एक तीसरे पक्ष के प्लेटफार्म के माध्यम से टिकट बुक करने के बाद कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ा।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Mon, 26 Aug 2024 07:10 PM (IST)
Hero Image
R Ashwin ने इंडिगो एयरलाइंस कंपनी को जमकर लताड़ा

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) ने हाल ही में इंडिगो एयरलाइंस के खिलाफ नाराजगी जताई है।

उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना अनुभव बताते हुए ये आरोप लगाया कि इंडिगो एयरलाइंस यात्रियों द्वारा पहले से बुक की गई सीटों की अनदेखी कर रही है, जिसके कारण यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। अश्विन ने एयरलाइन कंपनी की खराब सर्विस को लेकर टिप्पणी करते हुए ‘धोखाधड़ी’ करार दिया।

R Ashwin ने इंडिगो एयरलाइंस कंपनी को जमकर लताड़ा

दरअसल, आर अश्विन अश्विन ने एक्स पर लिखा कि यह समस्या अब इंडिगो एयरलाइंस के साथ आम बात हो गई है। मेरा हालिया अनुभव बेहद खराब था। थर्ड पार्टी बुकिंग प्लेटफॉर्म से बुकिंग करने के बाद एयरलाइन ने मेरी बुक की गई सीट किसी और को दे दी। पता नहीं यह घोटाला है या नहीं! लेकिन, उन्हें कौन जिम्मेदार ठहराएगा? अब उन पर भरोसा करने का कोई मतलब नहीं है। अगर आप पैसे भी देते हैं, तो भी आपको अपनी बुक की गई सीट नहीं मिलेगी।

अश्विन की शिकायत से कुछ दिन पहले मशहूर क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले ने भी इंडिगो एयरलाइंस की आलोचना की थी। एक घटना का जिक्र करते हुए भोगले ने बताया कि कैसे उनकी फ्लाइट में एक बुजुर्ग दंपत्ति को उनकी बुक की गई सीटों से हटा दिया गया, जबकि उन्होंने उन सीटों के लिए पहले ही भुगतान कर दिया था।

यह भी पढ़ें: TNPL 2024: R Ashwin ने विनिंग सिक्स जड़कर डिंडीगुल ड्रैगन्स को दिलाई पहली खिताबी जीत, टीएनपीएल को मिला नया चैंपियन

भोगले ने बताया कि बुजुर्ग दंपत्ति ने चौथी पंक्ति में सीटें बुक की थीं ताकि उन्हें ज्यादा चलना न पड़े, लेकिन बिना किसी पूर्व सूचना के उनकी सीटें 19वीं पंक्ति में बदल दी गईं। इस बदलाव के कारण बुजुर्ग व्यक्ति को संकरे गलियारे में चलने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।