Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Riyan Parag के लिए बड़ी बात बोल गए आर अश्विन, कहा- अभी भी एक युवा खिलाड़ी है जो बेहतर हो रहा

अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए आर अश्विन ने कहा कि रियान पराग अभी भी यंग हैं। उनके पास बेहतर बनने का अवसर है। अश्विन का यह बयान तब आया जब रियान के प्रदर्शन पर लोगों ने सवाल उठाए। अश्विन ने अलोचना करने वालों को जवाब दिया। आर अश्विन ने कहा कि अभी वह युवा खिलाड़ी है जो बेहतर हो रहा है।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Thu, 11 Jan 2024 07:39 PM (IST)
Hero Image
आर अश्विन ने रियान पराग के आलोचकों को दिया करारा जवाब। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारत के अनुभवी ऑलराउंडर रविचंद्रन अश्विन ने रियान पराग को लेकर बड़ा बयान दिया है। रियान पराग के घरेलू प्रदर्शन को देखते हुए अश्विन का मानना है कि वह अभी युवा हैं, जो बेहतर हो रहे हैं। उन्होंने रियान पराग की अलोचना करने वालों को जवाब दिया।

अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए आर अश्विन ने कहा कि रियान पराग अभी भी यंग हैं। उनके पास बेहतर बनने का अवसर है। अश्विन का यह बयान तब आया जब रियान के प्रदर्शन पर लोगों ने सवाल उठाए। अश्विन ने अलोचना करने वालों को जवाब दिया।

अलोचना करने वालों को अश्विन ने दिया जवाब

अश्विन ने कहा, आईपीएल 2023 में खराब प्रदर्शन के बाद रियान पराग की अलोचना की गई। हम भूल गए कि वह अभी युवा क्रिकेटर हैं, जो बेहतर हो रहा है। पराग ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी और विजय हजारे ट्रॉफी में असम के लिए उपयोगी पारियां खेली हैं। रणजी ट्रॉफी में छत्तीसगढ़ के खिलाफ 155 रन अपनी काबिलियत साबित की है।

यह भी पढ़ें- Shweta Sehrawat ने जड़ा दोहरा शतक, मंधाना को छोड़ा पीछे; रोहित का वर्ल्ड रिकॉर्ड टूटते-टूटते बचा

रियान पराग की पारी से हुए प्रभावित

अश्विन ने आगे कहा, पराग ने परिस्थितियों को समझते हुए अपना स्वाभाविक खेल खेला। टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों के फेल होने के बाद रियान पराग ने कमान अपने हाथ में ली। यह दर्शाता है कि पराग टीम की जरूरत को समझते हैं।

रणजी ट्रॉफी के इतिहास में जड़ा दूसरा सबसे तेज शतक

बता दें कि 22 साल के इस युवा खिलाड़ी ने रणजी ट्रॉफी के इतिहास में दूसरा सबसे तेज शतक जड़ने का कारनाम किया है। रियान पराग ने 87 गेंद का सामना करते हुए 155 रन की ताबड़तोड़ शतकीय पारी खेली। इस पारी के दौरान रियान पराग ने 12 छक्के और 11 चौके जड़े। इससे पहले 2016 में ऋषभ पंत ने 48 गेंद पर शतक जड़ने का कमला किया था।

यह भी पढ़ें- Video: स्टीव स्मिथ ने नोवाक जोकोविच के साथ खेला टेनिस, 24 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन ने बैटिंग करते हुए जड़ा सिक्स