Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ashes: ENG की बैजबॉल अप्रोच पर Ponting का बड़ा बयान, "अगर मैं ऑस्ट्रेलिया टीम में होता तो इतना बड़ा स्कोर ..."

Ponting comment on Bazball’ approach दूसरी पारी में 47 रन पर 6 विकेट खोने के बाद इंग्लैंड को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। ऐसे में पोंटिंग ने कहा कि अगर मैं ऑस्ट्रेलिया टीम में होता तो मैं जब तक संभव हो सकता बल्लेबाजी करता और सबसे खतरनाक स्कोर बनाता जिसे वे जीतने की कोशिश करते लेकिन वे हासिल नहीं सकते।

By Jagran NewsEdited By: Geetika SharmaUpdated: Sat, 01 Jul 2023 04:37 PM (IST)
Hero Image
Ricky Ponting statement on England Bazball approach Image Twitter

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। लॉर्ड्स में दूसरे एशेज टेस्ट के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलिया का दबदबा रहा। इंग्लैंड की टीम को खराब प्रदर्शन के चलते फैंस और पूर्व क्रिकेटरों से आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। इंग्लैंड ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 4 विकेट के नुकसान पर 278 रन बनाए थे, लेकिन तीसरे दिन अंग्रेजी टीम ने केवल 47 रनों के अंदर अपने छह विकेट खो दिए।

ऑस्टेलिया को बड़ी बढ़त-

दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया ने शानदार शुरुआत की और बारिश के कारण खेल जल्दी खत्म होने के बाद भी 2 विकेट पर 130 रन बना लिए थे। ऑस्ट्रेलिया को अब तक 221 रन की बढ़त मिली है। चौथे दिन का खेल शुरू होने पर ऑस्ट्रेलिया इंग्लैंड की टीम पर पूरी तरह से दबाव बनाने की कोशिश करेगी। ऐसे में पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग ने अपनी टीम को शानदार जीत हासिल करने के चलते कुछ सलाह दी है।

बैजबॉल पर पोंटिंग की टिप्पनी-

पोंटिंग ने इंग्लैंड के बैजबॉल पर कमेंट करते हुए कहा कि “इंग्लैंड से हम यही सुन रहे हैं कि वे ड्रॉ से खुश नहीं होंगे। वे मैच जीतने की कोशिश करने के लिए सब कुछ करेंगे। अगर मैं ऑस्ट्रेलिया टीम में होता, तो मैं जब तक संभव हो सकता बल्लेबाजी करता और सबसे खतरनाक स्कोर बनाता। उन्होंने कहा कि वे जीतने की कोशिश करेंगे। पोंटिंग ने स्काई स्पोर्ट्स पर कहा मैं जितना संभव हो सकता उतना बड़ा स्कोर बनाता और इंग्लैंड को जीतने की कड़ी कोशिश करने देता।

इंग्लैंड का खेल सवालों में-

इंग्लैंड का आक्रामक रवैया काफी सवालों के घेरे में है। लॉर्ड्स टेस्ट की पहली पारी में इंग्लैंड के अधिकतर बल्लेबाजों ने अपने विकेट सस्ते में दिया। इंग्लैंड के महान बल्लेबाज  हैरी ब्रूक 50 रन पर बल्लेबाजी करते हुए आक्रामक शॉट लगाने के प्रयास में अपना कैच दे बैठे, जिसके लिए उन्हें काफी आलोचना का सामना करना पड़ा।