Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rinku Singh के Team India में शामिल होने पर छलके आंसू, "जब भी माता-पिता से बात करता हूं हम सब रोने लगते हैं"

डबलिन में आयरलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए रिंकू सिंह को टीम इंडिया में शामिल किया गया है। बीसीसीआई ने रिंकू को टीम इंडिया से बुलावा मिलने पर अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रिंकू ने केकेआर के लिए आईपीएल 2023 में लगाए पांच छक्कों की एक झलक पेश करते हउए टीम में अपने सिलेक्शन को लेकर बात की है।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Tue, 01 Aug 2023 02:57 PM (IST)
Hero Image
Rinku Singh emotional statement on inclusion in Team India. Image- Screenshot from BCCI twitter

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Rinku Singh emotional statement after selection in Team India: डबलिन में आयरलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए रिंकू सिंह को टीम इंडिया में शामिल किया गया है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के लिए मैच के आखिरी ओवर में पांच छक्के लगाकर टीम के लिए जीत दर्ज करने वाले खिलाड़ी के इस कारनामे ने उन्हें रातोंरात स्टारडम दिला दिया।

टीम इंडिया में शामिल होना सपना-

ऐसे में रिंकू के लिए टीम इंडिया में शामिल होना किसी सपने से कम नहीं है। बीसीसीआई ने रिंकू Rinku Singh In Team India को टीम इंडिया से बुलावा मिलने पर अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रिंकू ने केकेआर के लिए आईपीएल 2023 IPL 2023 में लगाए पांच छक्कों की एक झलक पेश की है। इसके बाद उन्होंने तब से लेकर अब तक अपनी जिंदगी में आए बदलाव पर बात की।

आईपीएल ने बदली जिंदगी-

रिंकू ने कहा कि आईपीएल 2023 के उन लगातार पांच छक्कों के बाद जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है। मेरे घर वाले काफी खुश थे। रिंकू ने आगे कहा कि सब यह चाहते थे कि मैं टीम इंडिया के लिए खेलूं और सब मुझे टीवी पर देखना चाहते थे। सब कुछ काफी अच्छा था।

Revisiting his iconic 5⃣ sixes off 5⃣ balls 💥

The joy of Asian Games call-up 👏

Feeling of being called 'Lord' 😃

WATCH @rinkusingh235 talk about it all 🎥🔽 - By @jigsactin | #Deodhartrophy https://t.co/Tx8P37sqqC pic.twitter.com/qU8dyitoTI— BCCI Domestic (@BCCIdomestic) July 30, 2023

घर पर खुशी का माहौल-

घर पर सभी लोगों ने टीम इंडिया में सिलेक्शन Rinku Singh Selection in Team India होने पर डांस किया। घर पर काफी खुशी थी। जब भी मैं घरवालों से बात करता हूं, हम सभी लोग रोने लगते हैं। रिंकू ने आगे बताया कि वो कुछ खास पारी थी, जिसके बाद लोगों ने मुझे जानना शुरू किया और मैं उन सभी लोगों का धन्यवाद करना चाहता हूं।