Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

VIDEO: 'ठीक है यार, क्यों परेशान हो रहा', पंत ने कुलदीप को 'जल्दी आउट' होने को कहा तो स्पिनर ने दिया मजेदार जवाब

दलीप ट्रॉफी टूर्नामेंट के एक मैच के दौरान कुलदीप यादव और ऋषभ पंत के बीच हुई मजेदार बातचीत का वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो में पंत ने कुलदीप यादव के लिए खास प्लान बनाने की बात कही। इसके जवाब में कुलदीप यादव ने पंत को मजेदार जवाब दिया। इसके बाद पंत ने कुलदीप को जल्दी आउट होने के लिए कहा और दोनों हंसने लगे।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Sun, 08 Sep 2024 05:52 PM (IST)
Hero Image
ऋषभ पंत और कुलदीप यादव के बीच हुई मजेदार बातचीत। फोटो- स्क्रीन ग्रैब

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। दलीप ट्रॉफी के एक मैच में ऋषभ पंत और कुलदीप यादव के बीच हुई मजेदार बातचीत का वीडियो वायरल हो गया। बीच मैदान पर दोनों खिलाड़ियों को एक दूसरे से बातचीत करते हुए देखा जा सकता है। वायरल वीडियो में ऋषभ पंत, कुलदीप यादव को जल्दी आउट होने को कहते हैं। वहीं, कुलदीप ने हंसते हुए पंत को मजेदार जवाब दिया।

बता दें कि आगामी बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की महत्वपूर्ण सीरीज से भारतीय टीम अपने घेरलू अभियान की शुरूआत करेगा। इससे पहले दलीप ट्रॉफी से टीम इंडिया के कई स्टार खिलाड़ी टेस्ट क्रिकेट टीम में वापसी की राह बनाने की कोशिश कर रहे हैं। इन खिलाड़ियों में ऋषभ पंत सबसे अलग रहे, क्योंकि उन्होंने इस साल की शुरुआत में मैदान पर वापसी करते हुए पहली बार टेस्ट मैच खेला।

Rishabh - Toh phir out ho jaa na 😂

Funniest banter you ever listen

Rishabh pant Tha character #RishabhPant pic.twitter.com/gZLYQGXsD3— Harsh shekhawat (@wordofshekhawat) September 8, 2024

पंत और कुलदीप की बातचीत का वीडियो वायरल

दलीप ट्रॉफी टूर्नामेंट के पहले दौर में पंत का प्रदर्शन प्रभावशाली रहा। उन्होंने न केवल विकेटकीपिंग में शानदार प्रदर्शन किया, बल्कि उन्होंने बल्ले से भी महत्वपूर्ण योगदान दिया और इंडिया-बी के लिए दूसरी पारी में 61 रन की तेज पारी खेली। इससे उनकी टीम को जीत दर्ज करने में मदद मिली। इंडिया-ए के खिलाफ मैच के दौरान पंत और कुलदीप के बीच हुई बातचीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

पंत ने कहा- तो आउट हो जल्दी से 

दरअसल, कुलदीप इंडिया बी के गेंदबाजी आक्रमण का डटकर सामना करने की कोशिश कर रहे थे। इस दौरान पंत ने मजाकिया अंदाज में कुलदीप के साथ बातचीत की और उन्हें परेशान करने की कोशिश की। पंत ने स्टंप के पीछे से कहा, "इसको सिंगल लेने दे, इसके लिए बहुत तगड़ा प्लान बनाया है।" बदले में, कुलदीप ने जवाब दिया, "ठीक है यार, क्यों परेशान हो रहा है।" इसके बाद पंत ने कहा, "फिर आउट हो ना जल्दी," जिसके बाद दोनों हंस पड़े।

यह भी पढे़ं- Duleep Trophy: इंडिया-A के काम न आया केएल राहुल का अर्धशतक, इंडिया-B ने दी 76 रन से मात

यह भी पढे़ं- दलीप ट्रॉफी खेलने वाले खिलाड़ी कमाते हैं कितना पैसा? विजेता और उपविजेता की भी बढ़ा दी गई है प्राइज मनी