Move to Jagran APP

'मेरी मम्मी को फोन मिला दो' ड्राईवर ने किया खुलासा, खून से लथपथ पंत ने की थी गुजारिश; नहीं हो पाई बात

Rishabh Pant Car Accident हरियाणा रोडवेज बस के ड्राइवर और कंडक्टर ने पंत की एक्सीडेंड के वक्त जान बचाई। पंत ने होश में आते ही ड्राइवर से कहा कि वो उनकी मम्मी को फोन लगा दे जिसके बाद अब ड्राइवर सुशील कुमार ने पूरी घटना के बारे में बताया है

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiPublished: Sun, 01 Jan 2023 01:14 PM (IST)Updated: Sun, 01 Jan 2023 01:14 PM (IST)
Rishabh Pant Car Accident, Sushil Kumar reveals (Photo-design)

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क Rishabh Pant Car Accident। भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का 30 दिसंबर 2022 को भीषण कार एक्सीडेंट हो गया। इस हादसे में पंत गंभीर रूप से घायल हो गए। बता दें पंत दिल्ली से रुड़की अकेले गाड़ी चलाकर जा रहे थे, लेकिन रुड़की के पास हाईवे में उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई और उसके बाद कार में आग लग गई।

इस मौके पर मौजूद हरियाणा रोडवेज बस के ड्राइवर और कंडक्टर ने पंत (Rishabh Pant) की जान बचाई। उस दौरान पंत ने होश में आते ही ड्राइवर से कहा कि वो उनकी मम्मी को फोन लगा दे, जिसके बाद अब ड्राइवर सुशील कुमार (Sushil Kumar) ने पूरी घटना के बारे में बताया।

Rishabh Pant ने सड़क हादसे के बाद ड्राइवर से की थी ये रिक्वेस्ट

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का रुड़की के पास सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में पंत की जान बचाने में मौके पर दो हरियाणा बस के ड्राइवर औक कंडक्टर का अहम योहदान रहा। बता दें हरियाणा रोडवेज के ड्रािवर सुशील कुमार और परिचालक परमजीत ने मौके पर समझदारी दिखाते हुए पंत की जान बचाई। दरअसल पंत अकेले दिल्ली से रुड़की न्यू ईयर मनाने के लिए जा रहे थे।

लेकिन रुड़की के पास उनकी (Rishabh Pant) गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई और उनके साथ ये हादसा हुआ। इस दौरान पंत ने हाथ से शीशा तोड़कर बाहर निकलकर अपनी जान बचाई। उसके बाद उनकी गाड़ी में आग लग गई। पंत को कार से बाहर निकालने में दो हरियाणवियों का अहम रोल रहा, जिन्होंने पंत को तुरंत अस्पताल पहुंचाया।

पंत के फैन ने ड्राइवर को बताया ये ऋषभ पंत है

इसके साथ ही सुशील कुमार ने 'टाइम्स ऑफ इंडिया' से बातचीत करते हुए बताया कि जब वो बस चला कर रहे थे, बस में बैठे एक यात्री ने घायल पंत को देखा और कहा, ''ये तो क्रिकेटर ऋषभ पंत है "। कुमार ने साथ ही कहा "मैं शायद ही क्रिकेट देखता हूं। मुझे नहीं पता कि भारतीय टीम की तरफ से कौन क्रिकेट खेलता है। मैं सिर्फ सचिन (तेंदुलकर) और (एमएस) धोनी को जानता हूं। चाहे वह क्रिकेटर हो या करोड़पति, मैं सिर्फ मदद करना चाहता था और एक जीवन बचाना चाहता था।''

'मां को फोन मिला दो'

इस हादसे को लेकर हाल ही में बस ड्राइवर सुशील कुमार (Sushil Kumar) और कंडक्टर परमजीत ने कई खुलासे किए है। उन्होंने बताया कि पंत (Rishabh Pant) को जब उन्होंने गाड़ी से बाहर निकाला तो, वो फुटपाथ पर लेट गए थे। जिसके बाद जैसे ही पंत को हल्का होश आया, तो उन्होंने पूछा कि कार में और तो कोई नहीं हैं। तो उन्होंने मना करते हुए कहा कि नहीं। फिर पंत ने ड्राइवर से पहले पानी मांगा, लेकिन ड्राइवर को उनकी हालात देखकर उन्हें पानी देना सही नहीं लगा। लेकिन लगातार रिक्वेस्ट के बाद उन्होंने पंत को पानी दिया।

इसके बाद पंत ने उनसे कहा कि मेरी मम्मी को फोन लगा दो। जिसके बाद ड्राइवर ने उनकी मम्मी को फोन लगाया, लेकिन फोन स्विच ऑफ मिला। जिसके बाद पंत को वो एंबुलेंस में अस्पताल ले गए। इस दौरान पंत के सड़क पर ही बिखरे पैसे पड़े थे, जिसे उन्होंने उठा कर पंत के हाथ पर रख दिए।

यहां भी पढ़िए:

'केएस भरत नहीं बल्कि ये बनेगा पंत का विकल्प', पूर्व भारतीय दिग्गज ने ऑस्ट्रेलिया सीरीज को लेकर दिया बड़ा बयान

Rishabh Pant: जिसने बचाई जान वो अब हॉस्पिटल जाकर जानेंगे ऋषभ पंत का हाल-चाल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.