Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ऋषभ पंत ने रोहित की मुंबई स्टाइल भाषा का उड़ाया 'मजाक', कहा- मैं तो समझ ही नहीं पाता

भारतीय टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने रोहित शर्मा की मुंबइया स्टाइल भाषा पर अपनी बात रखी है। पंत ने कहा है कि वह मैदान के बाहर रोहित की भाषा को समझ नहीं पाते लेकिन मैदान के अंदर वह किसी तरह रोहित की बातों को डिकोड कर लेते हैं। पंत को बांग्लादेश के खिलाफ पहला टेस्ट मैच के लिए टीम में जगह मिली है।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Mon, 09 Sep 2024 12:50 PM (IST)
Hero Image
ऋषभ पंत ने रोहित शर्मा की भाषा पर किया कमेंट

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर ऋषभ पंत ने कप्तान रोहित शर्मा की मुंबइया स्टाइल भाषा पर चुटकी ली है। रोहित मैदान पर अपनी इस स्टाइल में ही बात करते हैं। कई बार उनकी बातें स्टंप माइक में कैद हो जाती हैं और वायरल भी। पंत ने कहा है कि उन्हें रोहित की मुंबइया स्टाइल भाषा कभी समझ में आती है कभी नहीं।

पंत और रोहित के बीच में मैदान पर कई बार मस्ती मजाक देखा गया है। टेस्ट मैच में एक बार फिर इन दोनों की जोड़ी दिखाई देगी। पंत को बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच के लिए टीम इंडिया में चुना गया है। पंत लंबे अंतराल के बाद टेस्ट टीम में आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- India Vs Bangladesh Test Series: 20 महीने बाद पंत की टेस्ट टीम में वापसी, शमी को नहीं मिली जगह

'मुझे नहीं आती समझ'

पंत ने तन्मय भट्ट के शो पर रोहित की मुंबइया स्टाइल पर बात करते हुए कहा कि मैदान पर तो वह रोहित की भाषा को डिकोड कर लेते हैं, लेकिन मैदान के बाहर उन्हें परेशानी होती है। उन्होंने कहा, "ग्राउंड पर वह क्या कहते हैं वो मुझे समझ में आता है, लेकिन मैदान के बाहर वो क्या कहते हैं वो मुझे समझने में परेशानी होती है।"

कोहली को किया परेशान

पंत ने आईपीएल-2024 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेले गए मैच में मैदान के बाहर बैठकर विराट कोहली को परेशान किया था। वह बैन के कारण इस मैच में नहीं खेले थे और साइटस्क्रीन से कोहली को परेशान कर रहे थे। पंत ने कहा, "हमारे लिए वो सीजन का सबसे अहम मैच था और हमें अच्छा करना था। मैं ये मैच खेल नहीं पाया था। मैं सोच रहा था कि मैं बाहर से क्या कर सकता हूं।"

यह भी पढ़ें- Flying Rishabh Pant: पंत ने दिखाई चीते सी फुर्ती, हवा में छलांग लगाकर लपका बेहतरीन कैच; Video देख रह जाएंगे दंग