Move to Jagran APP

'मैं वर्ल्ड कप देखना भी नहीं चाहता हूं..., राजस्थान रॉयल्स के स्टार Riyan Parag ने दिया चौंकाने वाला बयान

आईपीएल 2024 में राजस्थान रॉयल्स के बैटर रियान पराग ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया। 22 साल के रियान पराग ने राजस्थान की टीम के लिए 573 रन बनाए। आईपीएल से पहले रियान ने घरेलू क्रिकेट में भी अच्छा प्रदर्शन किया है। इस बीच रियान पराग ने एक चौंकाने वाला बयान दिया। उन्होंने कहा कि वह टी20 विश्व कप देखने के लिए इच्छुक नहीं हैं।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Mon, 03 Jun 2024 06:09 PM (IST)Updated: Mon, 03 Jun 2024 06:09 PM (IST)
Riyan Parag का हैरान कर देने वाला बयान, कहा- मैं टी20 विश्व देखने नहीं चाहता

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। टी20 विश्व कप 2024 का आगाज हो चुका है। यूएसए और कनाडा के बीच पहला मुकाबला खेला गया। वहीं, भारतीय टीम अपने अभियान का आगाज 5 जून से आयरलैंड के खिलाफ मैच खेलकर करेगी। इस मैच का भारतीय फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

इस बीच राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर रियान पराग (Riyan Parag) ने एक बड़ा चौंकाने वाला बयान दिया है। रियान पराग से जब एक इंटरव्यू में पूछा गया कि वह टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली शीर्ष चार टीम में कौन-सी टीम को देखते है, तो उन्होंने कहा कि वह इस टूर्नामेंट को देखने के लिए ही इच्छुक नहीं हैं।

Riyan Parag का हैरान कर देने वाला बयान, कहा- मैं टी20 विश्व देखने नहीं चाहता

दरअसल, द भारत आर्मी से बातचीत करते हुए रियान पराग ने कहा कि टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली शीर्ष चार टीमों की बात करना पक्षपातपूर्ण होगा, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मैं विश्व कप देखना भी नहीं चाहता। मैं बस अंत में देखूंगा कि कौन जीता और खुश रहूंगा। जब मैं विश्व कप खेलूंगा उस वक्त में शीर्ष चार टीमों के बारे में विचार करूंगा।

इससे पहले रियान ने कुछ समय पहले ये दावा किया था कि वह एक दिन जरूर भारतीय टीम के लिए खेलेंगे। रियान ने कहा था कि एक समय आपको मुझे लेना ही होगा, यह मेरा भरोसा है कि मैं भारत के लिए खेलूंगा। यह कब होगा मुझे इसकी परवाह नहीं है।

बता दें कि रियान पराग ने आईपीएल से पहले घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है, लेकिन इसके बावजूद वह भारतीय टीम में अपनी जगह नहीं बना सके है। 22 साल के रियान ने आईपीएल2024 में राजस्थान रॉयल्स के लिए 149 के स्ट्राइक रेट से 573 रन बनाए है।

यह भी पढ़ें: AFG vs UGA T20 world cup 2024: भारत में कब, कहां और कैसे देख सकते हैं अफगानिस्तान-यूगांडा का मैच? जानिए पूरी डिटेल्स


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.