Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'ले लेता हूं तीन-तीन हैं...' जब Rohit Sharma ने Virat Kohli से कही ये बात, वायरल हो गया वीडियो

केप टाउन की पिच को लेकर जहां कप्तान रोहित शर्मा चर्चा में हैं तो वहीं दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रोहित शर्मा विराट कोहली से सलाह लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। फैंस इस गली क्रिकेट कहकर खूब कमेंट कर रहे हैं।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Sat, 06 Jan 2024 06:48 PM (IST)
Hero Image
रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच हुई बातचीत वायरल। फोटो- BCCI

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा टेस्ट मैच केप टाउन में खेला गया। भारत ने 7 विकेट से साउथ अफ्रीका को हराकर इतिहास रचा था। भारतीय टीम पहली ऐसी टीम बनी, जिसने केप टाउन में कोई टेस्ट मैच जीता था। वहीं, रोहित दूसरे भारतीय कप्तान बने, जिन्होंने साउथ अफ्रीका में टेस्ट सीरीज ड्रॉ करवाई।

केप टाउन की पिच को लेकर जहां कप्तान रोहित शर्मा चर्चा में हैं तो वहीं, दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रोहित शर्मा विराट कोहली से सलाह लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।

रोहित शर्मा का मजेदार वीडियो हुआ वायरल

दरअसल, दूसरे सत्र में साउथ अफ्रीका 164 रन पर 9 विकेट खो चुका था। साउथ अफ्रीका की पारी का 34वां ओवर मोहम्मद सिराज कर रहे थे। पांचवीं गेंद नांद्रे बर्गर के थाई से लगकर रोहित शर्मा के हाथ में चली गई। सिराज और रोहित ने कैच की अपील की। अंपायर ने अपील ठुकरा दी। इसके बाद रोहित ने कोहली की तरफ देखते हुए डीआरएस लेने के बारे में पूछा।

कोहली ने किया ऐसे समर्थन....#RohithSharma #ViratKohli𓃵 #INDvsSA

Video credit- Social Media pic.twitter.com/g3MbHpoTkt

— Umesh kumar (جوکر) (@umeshjoker) January 6, 2024

विराट कोहली ने दिया खास जवाब

रोहित ने कोहली से कहा, 'ले लेता हूं...तीन-तीन हैं।' इस पर विराट कोहली ने कहा, 'हां ले ले...क्या पता इनसाइड एज लगा हो।' दोनों की यह बातचीत स्टंप माइक पर रिकॉर्ड हो गई। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो पर फैंस ने इस बातचीत को गली क्रिकेट कहके कमेंट किया।

बता दें कि दूसरे टेस्ट में साउथ अफ्रीका ने पहली पारी में 55 रन बनाए थे। इसके जवाब में भारत 153 रन पर सिमट गई थी। दूसरे पारी में साउथ अफ्रीका ने 176 रन बनाए और भारत को जीत के लिए 79 रन का लक्ष्य दिया था। भारत ने तीन विकेट गंवाकर मैच जीत लिया।

यह भी पढ़ें- ENG के खिलाफ UP के इस बल्लेबाज को आया Team India से बुलावा, अभिमन्यु की कप्तानी में खेलेंगे सरफराज

यह भी पढे़ं- रोहित शर्मा के आरोपों का डेल स्टेन ने दिया जवाब, सोशल मीडिया पर लिखी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ यह खास बात