Move to Jagran APP

Rohit Sharma ने ली टी20 से विदाई तो इमोशनल हुईं वाइफ Ritika Sajdeh, फोटो पोस्ट कर लिखी ये खास बात

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम ने टी20 विश्व कप 2024 का खिताब जीता। फाइनल मैच में भारत ने साउथ अफ्रीका को 7 रन से मात दी और 17 साल बाद टी20 विश्व कप की दूसरी ट्रॉफी जीती। भारत के चैंपियन बनने के बाद रोहित शर्मा ने टी20 से संन्यास लिया। रोहित के संन्यास लेने के बाद पहली बार उनकी पत्नी रितिका का रिएक्शन सामने आया हैं।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Mon, 01 Jul 2024 11:31 AM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2024 11:31 AM (IST)
Rohit Sharma ने T20 से लिया संन्यास तो पत्नी Ritika Sajdeh हुईं इमोशनल

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में भारत ने 17 साल बाद टी20 विश्व कप का खिताब अपने नाम किया। इससे पहले धोनी की कप्तानी में एमएस धोनी ने साल 2007 में भारत को पहला खिताब जिताया था। टी20 विश्व कप 2024 के फाइनल मैच में भारत ने साउथ अफ्रीका को 7 रन से मात की और टीम इंडिया के चैंपियन बनने के बाद कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली ने टी20 से संन्यास लिया।

इन दोनों दिग्गज के बाद रवींद्र जडेजा ने भी बीते दिन टी20 से विदाई ले ली। रोहित के टी20 से संन्यास लेने के बाद उनकी पत्नी रितिका (Ritika Sajdeh) काफी इमोशनल हुईं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो के लंबा मैसेज लिखा।

Rohit Sharma ने T20 से लिया संन्यास तो पत्नी रितिका हुईं इमोशनल

दरअसल, रोहित शर्मा के टी20 से संन्यास लेने के बाद उनकी पत्नी रितिका सजदेह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रोहित के लिए स्पेशल मैसेज लिखा। रितिका ने कहा कि ये इमोशनल जरूर रहा, लेकिन रोहित को उनका सपना विश्व कप जीतते हुए देखना भी काफी अच्छा रहा। रितिका ने कहा कि रोहित के एक फैन होने के नाते टी20I फॉर्मेट छोड़ने के फैसले से मुझे दुख हुआ। उन्होंने ये भी स्वीकार किया कि भले ही रोहित ने टीम को ध्यान में रखते हुए फैसला लिया हो, लेकिन इससे उनके लिए यह आसान नहीं है।

यह भी पढ़ें: Dinesh Karthik: आईपीएल से रिटायरमेंट लेने के बाद दिनेश कार्तिक बने आरसीबी के बैटिंग कोच और मेंटर, फ्रेंचाइजी ने किया बड़ा एलान

रितिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रोहित की ट्रॉफी के साथ फोटो शेयर कर लिखा कि रोहित मुझे पता है इस ट्रॉफी का आपके लिए क्या मतलब है। यह फॉर्मेट, यह कप, ये लोग, ये जर्नी और ट्रॉफी को पाने की पूरी प्रक्रिया जिसका आपने हमेशा सपना देखा है। मैं जानती हूं कि ये पिछले कुछ महीने आपके लिए काफी मुश्किल रहे हैं। मैं जानती हूं कि इसका आपके दिल, दिमाग और शरीर पर कितना असर पड़ा, लेकिन आपको आपका सपना पूरा करते हुए देखना अविश्वसनीय रूप से भावनात्मक और प्रेरणादायक था।

इसके साथ ही रितिका ने लिखा कि आपकी वाइफ होने के नाते, आपने जो हासिल किया और इस खेल और इसे पसंद करने वाले लोगों पर आपने जो प्रभाव डाला, उससे मुझे आप पर गर्व हैं, लेकिन एक ऐसे इंसान के रूप में जो आपके खेल से प्यार करता है, मुझे ये देखकर दुख होगा कि आप इस फॉर्मेट को छोड़ रहे हैं। मैं जानती हूं कि आपने इस फैसले को लेने से पहले बहुत सोचा है कि इस टीम के लिए सबसे अच्छा क्या है, लेकिन फिर भी आपको इस फॉर्मेट से अलग होते देखना आसान नहीं होगा। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं और तुम्हें अपना कहते हुए मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Ritika Sajdeh (@ritssajdeh)


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.