Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

वर्ल्ड चैंपियन बेटे को देखने को बीमार मां ने डॉक्टर का अपॉइंटमेंट किया कैंसिल, Rohit Sharma का माथा चूमकर ली बलैया

वानखेडे़ स्टेडियम के प्रेसिडेंट बॉक्स में रोहित शर्मा का परिवार मौजूद था। अपने व्यस्त कार्यक्रम में से समय निकालकर कप्तान रोहित शर्मा अपने मां-पापा से मिलने पहुंचे। इस दौरान मां ने रोहित शर्मा का माथा चूमा और उनकी बलैया ली। वहीं उनकी मां ने बताया कि उन्होंने यह दिन देखने के लिए डॉक्टर का अपॉइंटमेंट कैंसिल कर दिया था। वह वानखेड़ें पहुंची थीं।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Fri, 05 Jul 2024 08:26 AM (IST)
Hero Image
वानखेड़े में रोहित शर्मा की मां ने बेटे का चूमा माथा।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। वह एक भावुक पल था जब रोहित शर्मा अपने माता-पिता से मिलने के लिए वानखेड़े स्टेडियम के प्रेसिडेंट बॉक्स तक गए। उनकी मां इस विशेष क्षण में वानखेड़े में उपस्थित रहने के लिए डॉक्टर से मिलने की अपनी अपॉइंटमेंट छोड़ कर गई थीं। रोहित से मिलते ही उनकी मां उन्हें प्यार से चूमा और उनकी बलैया ली।

सेल्फी लेने वालों की भीड़ से घिरे रोहित शर्मा ने उन्हें परिवार के साथ अकेला छोड़ने की गुजारिश की। उसकी मां पूर्णिमा के लिए यह एक ऐसा पल था जिसे वह मिस नहीं करना चाहती थी। परिवार को इस दिन का इंतजार था और उन्होंने बताया कि कैसे वह अपने बेटे को देखने के लिए डॉक्टर का अपॉइंटमेंट कैंसिल कर दिया था।

'मैंने कभी नहीं सोचा था यह दिन देखूंगी'

पूर्णिमा ने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए कहा, मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं यह दिन देखूंगी। विश्व कप में जाने से पहले, वह हमसे मिलने आए थे और कहा था कि वह इसके बाद टी20I खेलना छोड़ देना चाहते हैं। मैंने बस इतना कहा कि जीतने की कोशिश करो। आज मेरी तबियत ठीक नहीं थी और डॉक्टर से मिलने का समय भी था, लेकिन फिर भी मैं आई क्योंकि मैं यह दिन देखना चाहती थी।

'यह दिन जीवन में दोबारा नहीं आएगा'

रोहित की मां ने आगे कहा, मैं अपनी खुशी बयां नहीं कर सकती। जयकारे तो देखो। मैंने इस तरह का माहौल पहले कभी नहीं देखा। उसे जो प्यार मिल रहा है, वह उसकी कड़ी मेहनत और लगन की वजह से है। मैं आज सबसे ज्यादा खुश हूं। अब मैं और क्या मांग सकती हूं! यह दिन जीवन में दोबारा नहीं आएगा। जब वह जीता तो यह एक भावुक पल था क्योंकि वह इस तरह के दिन के लिए खेल रहा था।

यह भी पढे़ं- 14000 किलोमीटर का विश्व विजयी सफर, वर्ल्ड कप जीतने के बाद विशेष विमान से स्वदेश पहुंची भारतीय टीम

मुंबई में गूंजा रोहित के नाम का नारा

बता दें कि बारबाडोस से लंबी उड़ान और गुरुवार सुबह भारत पहुंचने के बाद से व्यस्त कार्यक्रम ने खिलाड़ियों को थका दिया था। हालांकि, भीड़ की ऊर्जा और जुनून ने रोहित शर्मा को बहुत प्रभावित किया। रोहित शर्मा के मुंबई पहुंचने पर "मुंबईचा राजा? रोहित शर्मा" के नारे गूंजने लगे थे।

यह भी पढ़ें- डांस में भी दिखी रोहित शर्मा और विराट की जुगलबंदी, हार्दिक-सूर्या भी नहीं रहे पीछे; वानखेड़े में जमकर थिरकी विश्व विजेता टीम