Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs ENG 2nd Test: ‘वो चैंपियन प्लेयर…’Rohit Sharma दूसरा टेस्ट मैच जीतकर हुए गदगद, इन 2 खिलाड़ियों की दिल खोलकर कर दी तारीफ

भारत ने इंग्लैंड को विशाखापट्टनम टेस्ट में 106 रनों से हरा दिया हैं। मुकाबले में भारत ने इंग्लैंड को 309 रनों का टारगेट दिया था जिसका पीछा करते हुए इंग्लिश टीम खेल के चौथे दिन 292 रनों पर सिमट गई। इस जीत के साथ ही भारत ने टेस्ट सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली। इस मैच में मिली जीत के बाद कप्तान रोहित काफी खुश नजर आए।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Mon, 05 Feb 2024 03:26 PM (IST)
Hero Image
Rohit Sharma ने दूसर टेस्ट जीतने के बाद Jasprit Bumrah को बताया चैंपियन प्लेयर

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Rohit Sharma Statement: भारतीय टीम ने इंग्लैंड को दूसरे टेस्ट में 106 रन से धूल चटाई। भारतीय गेंदबाजों के सामने इंग्लैंड के धुरंधर नहीं टिक सके और ये मैच जीतने के बाद भारत ने सीरीज में 1-1 की बराबरी की। इस टेस्ट में मिली जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा काफी खुश नजर आए। उन्होंने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान जसप्रीत बुमराह को चैंपियन प्लेयर बताया।

Rohit Sharma ने दूसर टेस्ट जीतने के बाद Jasprit Bumrah को बताया चैंपियन

दरअसल, भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान कहा कि इस जीत से हम काफी खुश हैं। जसप्रीत बुमराह को लेकर रोहित ने कहा कि बुमराह हमारे लिए एक चैंपियन खिलाड़ी हैं। जब आप इस तरह से खेल जीतते हैं और आपके ओवरऑल परफॉर्मेंस पर सभी की निगाहें रहती है। बुमराह काफी समय से अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं।

इसके अलावा कप्तान रोहित ने कहा कि हम बल्लेबाजी में काफी अच्छे थे। इन परिस्थितियों में टेस्ट मैच जीतना आसान नहीं था। हम चाहते थे कि हमारे गेंदबाज एक लेवल ऊपर खेले और उन्होंने वह कर दिखाया।

यह भी पढ़ें: IND vs ENG Video: चीते जैसी फुर्ती और बाज जैसी नजर! वाइजैग टेस्ट के बीच Shreyas Iyer बने जादुगर, स्टोक्स से इस तरह लिया बदला

Rohit Sharma ने Yashasvi Jaiswal समेत इन बल्लेबाजों की जमकर की तारीफ

यशस्वी जायसवाल को लेकर रोहित ने कहा कि उन्होंने जिस तरह की पारी खेली वह तारीफ के लायक हैं। उनके पास ऐसा कुछ और अंजाम देने के लिए अभी आगे काफी समय है। पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी थी, लेकिन कुछ बैटर्स शानदार शुरुआत को अच्छी पारी में नहीं तब्दील कर पाए, क्योंकि बहुत से ऐसे नए खिलाड़ी हैं, जिनके पास अभी ज्यादा अनुभव नहीं हैं, लेकिन वह आने वाले समय में इस फॉर्मेट को अच्छी तरह से समझ जाएंगे। इन युवाओं के साथ खेलकर काफी अच्छा रहा।

'बैजबॉल' की निकली हवा

भारत ने इंग्लैंड (IND vs ENG) को विशाखापट्टनम टेस्ट में 106 रनों से हरा दिया हैं। मुकाबले में भारत ने इंग्लैंड को 309 रनों का टारगेट दिया था, जिसका पीछा करते हुए इंग्लिश टीम खेल के चौथे दिन 292 रनों पर सिमट गई। इस जीत के साथ ही भारत ने पांच मैचों की टेस्ट सीरीज को 1-1 की बराबरी कर ली।