Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rohit Sharma: 'हर टीम को भारत को हराने में मजा आता है', IND vs BAN 1st Test से पहले 'हिटमैन' ने बांग्लादेश को दी वॉर्निंग

Rohit Sharma PC IND vs BAN भारत और बांग्लादेश की टीम के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 19 सितंबर से होना है। भारतीय टीम के खिलाफ बांग्लादेश क्रिकेट टीम चेन्नई के मैदान पर उतरेगी तो उसका लक्ष्य पाकिस्तान के खिलाफ फॉर्म को बरकरार रखना होगा। इस सीरीज से पहले कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Tue, 17 Sep 2024 04:15 PM (IST)
Hero Image
IND vs BAN : Rohit Sharma ने टेस्ट सीरीज से पहले बांग्लादेश को दी वॉर्निंग

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Rohit Sharma Press Conference: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने भारत-बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपने बयान से विपक्षी टीम को चेताया। 19 सितंबर से दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट खेला जाना है। यह मुकाबला चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में होगा।

सीरीज से पहली हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा ने कहा कि चेन्नई में हमारा एक अच्छा कैंप रहा, हमने काफी घंटों तक प्रैक्टिस की। कुछ प्लेयर्स दलीप ट्रॉफी खेल रहे हैं, तो वह पहले से ही तैयार हैं और मुझे लगता है कि हम सीरीज के लिए बिल्कुल तैयार है।

IND vs BAN: रोहित शर्मा ने टेस्ट सीरीज से पहले बांग्लादेश को दी वॉर्निंग

भारत-बांग्लादेश (IND vs BAN Test Series) के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कप्तान रोहित शर्मा ने कई सवालों के जवाब दिए। उनसे जब ये पूछा गया कि क्या पाकिस्तान से जीतकर आ रही बांग्लादेश की टीम से भारत को खतरा होगा। तो इसका जवाब देते हुए 'हिटमैन' ने कहा कि हर टीम को भारत को हराने में मजा आता है, लेकिन हमें इसकी परवाह नहीं। ऐसा इंग्लैंड सीरीज में भी इस साल देखने को मिला था, लेकिन हमें अपना लक्ष्य मालूम है।

कप्तान रोहित से प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान केएल राहुल के प्लेइंग-11 में जगह मिलने को लेकर सवाल किया गया। इस पर रोहित ने कहा कि केएल के पास मौका है टेस्ट क्रिकेट में अच्छा करने का। मुझे ऐसा कोई कारण नहीं दिखता जिससे ये कहा जाए कि वह इस फॉर्मेट में कामयाब नहीं हो सकता।

यह भी पढ़ें: IND vs BAN Playing XI: 634 दिनों में कितनी बदली भारतीय टीम? आखिरी बार बांग्लादेश से भिड़ने पर ये थी प्लेइंग-11

रोहित ने साथ ही WTC फाइनल के हिसाब से इस सीरीज को अहम बताया और कहा कि हर खेल जरूरी होता है, जब आप अपने देश के लिए खेल रहे होते है। इसे रिहर्सल नहीं है ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले।