Move to Jagran APP

कौन हैं रोहित शर्मा की Work Wife, जिसका नाम लेकर खूब चिढ़ाती हैं रितिका सजदेह; कप्‍तान ने खुद किया खुलासा

T20 World Cup 2024 टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 का खिताब अपने नाम करने के बाद भारतीय कप्‍तान रोहित शर्मा ने टी20 इंटरनेशनल से संन्‍यास का एलान भी कर दिया। इतना ही नहीं राहुल द्रविड़ का भी बतौर हेड कोच कार्यकाल समाप्‍त हुआ। अब रोहित शर्मा ने खुलासा किया है कि उनकी Work Wife कौन हैं जिनका नाम लेकर रितिका सजदेह उन्‍हें चिढ़ाती हैं।

By Rajat Gupta Edited By: Rajat Gupta Updated: Tue, 09 Jul 2024 04:39 PM (IST)
कौन हैं रोहित शर्मा की Work Wife, जिसका नाम लेकर खूब चिढ़ाती हैं रितिका सजदेह; कप्‍तान ने खुद किया खुलासा
रोहित शर्मा की कप्‍तानी में भारतीय टीम ने जीता खिताब। इमेज- बीसीसीआई

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। रोहित शर्मा की कप्‍तानी वाली भारतीय टीम ने टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 का खिताब अपने नाम किया। इसके साथ ही खिताब का सूखा भी खत्‍म हुआ। भारतीय टीम ने आखिरी बार साल 2013 में चैंपियंस ट्रॉफी पर कब्‍जा जमाया था। वर्ल्‍ड कप की ट्रॉफी अपने नाम करने के साथ ही कप्‍तान रोहित शर्मा ने टी20 इंटरनेशनल से संन्‍यास का एलान भी कर दिया। इतना ही नहीं राहुल द्रविड़ का भी बतौर हेड कोच कार्यकाल समाप्‍त हुआ। अब रोहित शर्मा ने खुलासा किया है कि उनकी Work Wife कौन हैं, जिनका नाम लेकर रितिका सजदेह उन्‍हें चिढ़ाती हैं।

रोहित ने लिखी दिल की बात

रोहित शर्मा ने इंस्‍टाग्राम पर राहुल द्रविड़ के साथ कई तस्‍वीरें शेयर कीं। कैप्‍शन में उन्‍होंने लिखा, "प्रिय राहुल भाई, मैं अपनी भावनाओं को ठीक से व्यक्त करने के लिए सही शब्द ढूंढने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि मैं कभी ऐसा कर पाऊंगा, इसलिए यह मेरी एक कोशिश है। अपने बचपन के दिनों से ही कई लोगों की तरह मैंने भी आपको आदर की भावना से देखा है, लेकिन मैं काफी भाग्यशाली था कि मुझे आपके साथ इतने करीब से काम करने का मौका मिला।"

ये भी पढ़ें: ENG vs WI: लॉर्ड्स टेस्ट से पहले King Charles ने वेस्टइंडीज टीम से की खास मुलाकात, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा Video

मैंने आपसे बहुत कुछ सीखा

उन्‍होंने लिखा, "आप क्रिक‍ेट के दिग्गज हैं, लेकिन आप अपनी सारी उपलब्धियां छोड़कर हमारे कोच बने और उस स्तर पर आ गए जहां हम सभी आपके बारे में कुछ भी कहने के लिए काफी सहज महसूस कर रहे थे। इतने समय के बाद भी यह आपकी विनम्रता और इस खेल के प्रति आपका प्यार है। मैंने आपसे बहुत कुछ सीखा है और मैं इससे जुड़ी हर याद को संजोकर रखूंगा। मेरी पत्नी आपको मेरी वर्क वाइफ कहती हैं और मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे भी आपको ऐसा कहने का मौका मिला।"

मेर‍े लिए सौभाग्‍य की बात

हिटमैन ने लिखा, "यह ट्रॉफी इकलौती ऐसी चीज थी, जो आपके शस्त्रागार से गायब थी और मुझे बहुत खुशी है कि हमने इसे एक साथ हासिल किया है। राहुल भाई, आपको अपना विश्वासपात्र, अपना कोच और अपना दोस्त कहने का मौका मिलना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।" बता दें कि टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के फाइनल में भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका को 7 रन से मात दी थी।

ये भी पढ़ें: ICC PLAYER OF THE MONTH: वर्ल्ड कप जीत के बाद जसप्रीत बुमराह ने रोहित शर्मा को पछाड़ा, जीती नई जंग