Move to Jagran APP

ENG vs WI: हार के बाद रोवमैन पॉवेल ने इनको बताया दोषी, अगले मैच को लेकर दे दिए बड़े संकेत

T20 World Cup 2024 सुपर-8 के दूसरे मुकाबले में गुरुवार को इंग्‍लैंड क्रिकेट टीम ने वेस्‍टइंडीज को 8 विकेट से हराया। मुकाबले के बाद प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में पॉवेल ने कहा नहीं हाफ स्‍टेज तक हमें लगा कि 180 एक लड़ने लायक स्कोर है। हम जानते थे कि अगर हमने अच्छी गेंदबाजी की तो हम 180 का बचाव कर सकते थे।

By Rajat Gupta Edited By: Rajat Gupta Published: Thu, 20 Jun 2024 07:21 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jun 2024 07:21 PM (IST)
वेस्‍टइंडीज को सुपर-8 के पहले मैच में मिली हार। इमेज- सोशल मीडिया

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। सुपर-8 के दूसरे मुकाबले में गुरुवार को इंग्‍लैंड क्रिकेट टीम ने वेस्‍टइंडीज को 8 विकेट से हराया। डैरेन सैमी नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मैच में वेस्‍टइंडीज ने पहले बल्‍लेबाज करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 180 रन बनाए थे। जवाब में इंग्लिश टीम ने 18वें ओवर में ही 2 विकेट खोकर लक्ष्‍य को हासिल कर लिया। फिल सॉल्‍ट ने 47 गेंदों पर 87 रन की नाबाद पारी खेली। उन्‍हें प्‍लेयर ऑफ द मैच चुना गया। वेस्‍टइंडीज के कप्‍तान रोवमैन पॉवेल ने हार का ठीकरा गेंदबाजों पर फोड़ दिया।

180 लड़ने लायक स्‍कोर

मुकाबले के बाद प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में पॉवेल ने कहा, "नहीं, हाफ स्‍टेज तक हमें लगा कि 180 एक लड़ने लायक स्कोर है। हम जानते थे कि अगर हमने अच्छी गेंदबाजी की, तो हम 180 का बचाव कर सकते थे। मुझे लगता है कि जब आप एक टीम का सिलेक्‍शन कर रहे हैं और आपके पास ऐसे खिलाड़ी हैं जो अच्छा खेल रहे हैं तो आपको हमेशा कठिन निर्णय लेना होगा।।" इस दौरान पॉवले ने अगले मैच में कुछ बदलावों के भी सं‍केत दिए। अपने अगले मैच में विंडीज टीम की टक्‍कर अमेरिका से होगी। यह मैच 21 जून को ब्रिजटाउन के केंसिंग्टन ओवल में खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें: AUS vs BAN T20 WC Playing 11: बांग्‍लादेश के खिलाफ पैट कमिंस की होगी वापसी, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्‍लेइंग 11 

अगले मैच में हो सकता बदलाव

रोवमैन पॉवेल ने कहा, "मुझे लगता है कि हमारी किस्मत अब भी हमारे अपने हाथों में है। यह सिर्फ हमारे लिए है कि हम अच्छा क्रिकेट खेलना जारी रखें। एक बार जब हम ऐसा कर लेंगे, तो हमें लगता है कि हम ठीक हो जाएंगे। अगले मुकाबले में हम कुछ बदलाव कर सकते हैं। हालांकि, यह कठिन है। मुझे लगता है कि हम आज भी सही टीम के साथ मैदान पर उतरे थे। इंग्‍लैंड आज अच्‍छा क्रिकेट खेला।"

ये भी पढ़ें: BCCI ने भारतीय टीम के शेड्यूल का किया एलान, बांग्‍लादेश और न्‍यूजीलैंड से साल के इस महीने में भिड़ेगी रोहित ब्रिगेड


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.