Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rovman Powell: हार के बाद हताश और निराश कप्तान पॉवेल, T20 WC 2024 से WI के बाहर होने के बाद बोले-हम कभी ट्रॉफी…

मेजबान वेस्टइंडीज की टीम टी20 विश्व कप 2024 से बाहर हो चुकी है। सुपर-8 के मैच में साउथ अफ्रीका ने वेस्टइंडीज को DLS के तहत 3 विकेट से हराया। इस तरह साउथ अफ्रीका की टीम ने टी20 विश्व कप 2024 के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। मैच में मिली हार के बाद कैरेबियाई कप्तान रोवमैन पॉवेल निराश नजर आए। उन्होंने इस दौरान क्या कहा आइए जानते हैं।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Mon, 24 Jun 2024 11:56 AM (IST)
Hero Image
WI vs SA: Rovman Powell ने वेस्टइंडीज की हार के बाद क्या कहा?

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। एडन मार्करम (Aiden Markram) की कप्तानी वाली साउथ अफ्रीका की टीम ने टी20 विश्व कप 2024 के सेमीफाइनल का टिकट कटा लिया है। आईसीसी मेंस टी20 विश्व कप 2024 के सुपर-8 मैच में साउथ अफ्रीका (SA) ने वेस्टइंडीज (WI) को DLS के तहत 3 विकेट से हराया।

मैच में मिली हार के बाद कैरेबियाई टीम का टूर्नामेंट में सफर खत्म हुआ। साउथ अफ्रीका से मिली हार के बाद कप्तान रोवमैन पॉवेल निराश नजर आए। उन्होंने मैच के बाद हुई पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान क्या कहा आइए जानते हैं?

WI vs SA: Rovman Powell ने वेस्टइंडीज की हार के बाद क्या कहा?

दरअसल, साउथ अफ्रीका से मिली हार के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान रोवमैन पॉवेल ने कहा कि मैच में अंत तक लड़ने के लिए खिलाड़ियों को श्रेय जाता है। एक बल्लेबाजी समूह के रूप में हम फेल रहे हैं। हमें ये भूलने की जरूरत है, लेकिन बीच के ओवर में हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। हमने लगातार विकेट गंवाए, जिससे हमारे बैटिंग ऑर्डर की कमर टूटी।

कैरेबियन कप्तान ने आगे टीम के खिलाड़ियों की तारीफ की और कहा कि लक्ष्य का बचाब करते हुए लड़कों ने शानदार प्रयास किया। उन्हें विश्वास था कि वह 135 रन के लक्ष्य का बचाव कर सकते हैं। हम जरुर अब तक टी20 वर्ल्ड कप नहीं जीत पाए है या सेमी फाइनल में पहुंचने से चूक गए हैं, लेकिन पिछले 12 महीनों में अच्छा प्रदर्शन किया है।

यह भी पढ़ें: WI vs SA:10 साल बाद साउथ अफ्रीका ने T20 WC के सेमीफाइनल के लिए किया क्वालीफाई, वेस्टइंडीज का सपना हुआ चूर-चूर

पॉवेल ने इस दौरान प्रशंसकों के बारे में बात करते हुए कहा कि वेस्टइंडीज में क्रिकेट एक बार फिर से चर्चा में है। इस बड़ी सफलता के साथ हम विदाई ले रहे हैं। वास्तव में हमें देश के अलग-अलग स्थानों से सपोर्ट मिला और हमें ये देखकर काफी खुशी हुई।