Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Legend League Video: S Sreesanth ने Gautam Gambhir के लिए उगला जहर, बोले- 'लड़ना उनकी आदत, वीरू भाई को भी नहीं बक्शा...'

Legends League Cricket 2023 के एक मैच में पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) और पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत (S Sreesanth) के बीच भिड़ंत हुई। ये मैच इंडिया कैपिटल्स और गुजरात जायंट्स के बीच 6 दिसंबर को सूरत में खेला गया जिसमें इंडिया कैपिटल्स ने 12 रन से मैच जीत लिया। इस मैच के बाद श्रीसंत ने एक वीडियो शेयर कर गंभीर के लिए जहर उगला है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Thu, 07 Dec 2023 12:52 PM (IST)
Hero Image
S Sreesanth ने Gautam Gambhir के लिए उगला जहर

स्पोर्ट्स डेस्क,नई दिल्ली। Gautam Gambhir vs Sreesanth: लीजेंड्स क्रिकेट लीग 2023 के एक मैच में पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) और पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत के बीच भिड़ंत हुई। ये मैच इंडिया कैपिटल्स और गुजरात जायंट्स के बीच 6 दिसंबर को सूरत में खेला गया, जिसमें इंडिया कैपिटल्स ने 12 रन से मैच जीत लिया।

LLC 2023 के इस मैच में गंभीर और श्रीसंत (S Sreesanth) के बीच कहासुनी हुई। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों ही भारतीय दिग्गज एक दूसरे को आंखें दिखाते हुए नजर आए।

इस बीच श्रीसंत ने एक वीडियो अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर कर गंभीर के लिए जहर उगला है। उन्होंने कहा कि गंभीर ने कुछ ऐसा कहा जो उन्हें बतौर सीनयर प्लेयर नहीं करना चाहिए था। उन्होंने गंभीर को वीडियो के दौरान मिस्टर फाइटर भी कहा।

S Sreesanth ने लड़ाई के बाद Gautam Gambhir पर साधा निशाना

दरअसल ,श्रीसंत (S Sreesanth) ने एक वीडियो जारी करते हुए गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली और कहा कि  मिस्टर फाइटर के साथ जो हुआ उसके बारे में मैं बस स्पष्ट करना चाहता था। वह हमेशा अपने सभी साथी प्लेयर्स के साथ झगड़ते हैं, वो भी बिना किसी कारण के... वह वीरू भाई समेत कई सीनियर्स खिलाड़ियों का भी सम्मान नहीं करते हैं। आज बिल्कुल वैसा ही हुआ। वो बार-बार उकसा रहे थे, वह बस मुझे कुछ-कुछ कहते रहे जो बहुत अभद्र था, जिसे गंभीर को नहीं करना चाहिए था।

श्रीसंत ने आगे कहा,

''यहां मेरी कोई गलती नहीं थी। मैं पूरी तरह स्पष्ट करना चाहता हूं। मिस्टर गौती ने क्या किया है, देर सबेर आप सभी को पता चल जाएगा, जो उन्होंने शब्द इस्तेमाल किए और जो बातें उन्होंने क्रिकेट फील्ड पर लाइव कहीं, वो स्वीकार्य नहीं है। मेरा परिवार, मेरा राज्य, हर कोई बहुत झेल चुका है। मैंने वह लड़ाई आपके सभी समर्थन से लड़ी। अब लोगा बिना वजह मुझे नीचा दिखाना चाहते हैं। उन्होंने ऐसी बातें कही जो उन्हें नहीं कहनी चाहिए। मैं आपको जरूर बताऊंगा कि उन्होंने क्या कहा था।''

क्या है पूरा माजरा जानें?

LLC 2023 के इस मैच के दूसरे ओवर में गुजरात जायंट्स के श्रीसंत के ओवर में गौतम गंभीर छक्के-चौके मारते हुए नजर आए। इस दौरान एलएलसी एलिमिनेटर मैच में गंभीर और श्रीसंत आपस में एक दूसरे को घूरते हुए नजर आए। दोनों ही खिलाड़ियों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मैच में गंभीर ने 30 गेंदों में 51 रन बनाए, जिसके बदौलत इंडिया कैपिटल्स ने 20 ओवर में7 नविकेट पर 223 रन बनाए। इसके जवाब में गुजरात जायंट्स 20 ओवर में 211 रन ही बना सकी और 12 रन से मैच हार गई।

View this post on Instagram

A post shared by SREE SANTH (@sreesanthnair36)