Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ICC T20 WC 2024: 'शिवम दुबे को ड्रॉप कर इन्हें दो मौका...', वर्ल्ड चैंपियन प्लेयर ने भारतीय टीम को दिया जीत का गुरुमंत्र

भारतीय टीम ने पहले ही टी20 विश्व कप 2024 सुपर 8 के लिए क्वालीफाई कर लिया है। अब सुपर-8 में भारत का सामना 20 जून को अफगानिस्तान से होना है। इस मैच से पहले विश्व विजेता प्लेयर एस श्रीसंत ने भारतीय टीम को जीत का गुरुमंत्र दिया है। उन्होंने कहा है कि शिवम दुबे को प्लेइंग-11 से ड्रॉप कर एक स्टार प्लेयर को मौका देना चाहिए।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Mon, 17 Jun 2024 12:01 PM (IST)
Hero Image
S Sreesanth ने Sanju Samson को भारत की प्लेइंग-11 में जगह मिलने की रखी मांग

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने टी20 विश्व 2024 में भारत की प्लेइंग-11 में संजू सैमसन को जगह मिलने की मांग की है। उन्होंने ऋषभ पंत की जगह नहीं, बल्कि शिवम दुबे की जगह संजू को मौका मिलने को लेकर भारतीय टीम मैनेजमेंट को सलाह दी। न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए एस श्रीसंत ने कहा कि अगर शिवम दुबे गेंदबाजी नहीं करते हैं, तो टीम इंडिया के लिए संजू सैमसन क रूप में एक बेहतर बैटर चुनना बेहतर हो सकता है।

S Sreesanth ने Sanju Samson को भारत की प्लेइंग-11 में जगह मिलने की रखी मांग

दरअसल, रोहित शर्मा की अगुआई वाली भारतीय टीम ने टी20 विश्व कप में अब तक अपने तीनों मैचों में जीत दर्ज की है। भारतीय टीम ग्रुप-ए की प्वाइंट्स टेबल पर 7 अंक के साथ टॉप पर विराजमान है। भारत का सामना अब सुपर-8 में अफगानिस्तान से होना है, जिससे पहले विश्व चैंपियन प्लेयर एस श्रीसंत ने टीम को जीत का गुरुमंत्र बताया।

श्रीसंत ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए कहा कि वास्तव में, संजू सैमसन को फिनिशर के रूप में शामिल किया जाना चाहिए। श्रीसंत ने कहा कि अगर वे (रोहित शर्मा और विराट कोहली) ओपनिंग कर रहे हैं, तो मुझे प्लेइंग-11 में कोई बदलाव नहीं दिखता, क्योंकि अक्षर पटेल अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। अगर आप शिवम दुबे को देखें, तो हां, उन्होंने पहले दो मैचों में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है, लेकिन हम जानते हैं कि वह बल्ले से क्या कर सकते हैं, लेकिन मैं एक बदलाव देखना चाहूंगा, और वह है संजू सैमसन को प्लेइंग-11 में मौका मिले।

श्रीसंत ने आगे कहा कि अगर शिवम दुबे गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं तो संजू (सैमसन) को मौका दिया जाना चाहिए। हम जानते हैं कि वह काफी अच्छा है। मैंने उससे पिछले दिन बात की थी। वह मौके का भूखा है और वह एक सुपरमैन फील्डर भी हैं।

यह भी पढ़ें: T20 World Cup 2024: Babar Azam ने पाकिस्तान के बाहर होने के बाद किया बड़ा खुलासा, बोले- भारत के खिलाफ हुई ये बड़ी गलती