Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'कोहली-शास्त्री युग में कृष्णा को टीम से बाहर...' पूर्व भारतीय क्रिकेटर का बड़ा बयान, मुकेश को लेकर कही यह बात

साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में मिली हार के बाद संजय मांजरेकर ने तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को लेकर बड़ी बात कही। मांजरेकर का यह भी कहना है कि अगर प्रसिद्ध को बाहर किया गया तो भारतीय फैंस नाराज नहीं होंगे और शायद दूसरे टेस्ट मैच में मुकेश कुमार को प्लेइंग इलेवन में देखना चाहेंगे। उन्होंने पूर्व कोच रवि शास्त्री और विराट कोहली युग पर निशाना साधा।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Sat, 30 Dec 2023 09:00 AM (IST)
Hero Image
प्रसिद्ध कृष्णा को लेकर संजय मांजरेकर ने दिया बड़ा।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में मिली हार के बाद संजय मांजरेकर ने तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को लेकर बड़ी बात कही। मांजरेकर का मानना है कि अगर शास्त्री और विराट का युग होता तो तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को टीम से हटा दिया गया होता। मांजरेकर का यह भी कहना है कि अगर प्रसिद्ध को बाहर किया गया तो भारतीय फैंस नाराज नहीं होंगे और शायद दूसरे टेस्ट मैच में मुकेश कुमार को प्लेइंग इलेवन में देखना चाहेंगे।

संजय मांजरेकर ने ईएसपीएनक्रिकइंफो पर बात करते हुए कहा, "अगर मुकेश कुमार खेलते हैं, तो मुझे नहीं लगता कि बहुत से लोग नाखुश होंगे। वे देख रहे होंगे कि वह नेट्स में कैसी गेंदबाजी कर रहा है। टीम प्रबंधन भी चाहेगा कि उसे मौका दिया जाए। पहले का टीम प्रबंधन निर्दयी होता, विराट कोहली और रवि शास्त्री ऐसी चीजों से बहुत खुश थे।

राहुल द्रविड़ के युग में मिल सकता है एक और मौका

हालांकि, भारत के पूर्व क्रिकेटर ने तर्क दिया कि राहुल द्रविड़ के मार्गदर्शन में वर्तमान प्रबंधन उसी तरह से काम करने का विकल्प नहीं चुन सकता है और नवोदित खिलाड़ी को टेस्ट क्रिकेट में अपनी योग्यता साबित करने का एक और मौका दे सकता है। मांजरेकर ने आगे कहा, "ये लोग एक बार और मौका दे सकते हैं, लेकिन यह दो मैचों की सीरीज है, वे बदलाव करने के इच्छुक हो सकते हैं।"

यह भी पढे़ं- Big Bash League में बन गया नया कीर्तिमान, Chris Lynn ने अपना नाम सुनहरे अक्षरों में कराया दर्ज

डेब्यू मैच में लिया एक विकेट

बता दें कि पहले टेस्ट मैच में साउथ अफ्रीका ने भारत को पारी और 32 रन से मात दी। वहीं, सेंचुरियन में अपने पहले टेस्ट मैच में प्रसिद्ध को कमजोर गेंदबाजी करते हुए देखा गया। तेज गेंदबाज ने मैच में 93 रन देकर सिर्फ एक विकेट हासिल किया। प्रसिद्ध कृष्णा अपने पहले मैच में प्रभाव छोड़ने में नाकाम रहे।

यह भी पढ़ें- UAE vs AFG: शारजाह में आया Gurbaz का तूफान, 14 गेंदों में ठोके 70 रन, जड़ा तूफानी शतक, अफगानिस्तान ने दर्ज की धमाकेदार जीत