Move to Jagran APP

'शाबाश रोहित, विराट वाकई जेंटलमैन...' सचिन ने दोनों के लिए लिखा खास संदेश, भविष्य के लिए दी शुभकामनाएं

टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद विराट कोहली और रोहित शर्मा के लिए सचिन ने खास संदेश लिखा। अपने सोशल मीडिया पर सचिन ने विराट कोहली और रोहित शर्मा के क्रिकेट सफर बात की। सचिन ने लिखा कि टी20 वर्ल्ड कप जीतकर करियर का सबसे बेहतरीन समापन है। सचिन तेंदुलकर ने विराट कोहली और रोहित को जीत की बधाई दी।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Published: Sun, 30 Jun 2024 05:14 PM (IST)Updated: Sun, 30 Jun 2024 05:14 PM (IST)
विराट कोहली और रोहित शर्मा ने टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारत ने साउथ अफ्रीका को हराकर 17 साल बाद टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता। वेस्टइंडीज के बारबाडोस में खेले गए फाइनल मैच में भारत ने साउथ अफ्रीका को 7 रन से मात दी। टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद विराट कोहली और रोहित शर्मा ने टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया। अब इस पर सचिन तेंदुलकर ने दोनों के लिए एक खास संदेश दिया है।

सचिन ने अपने सोशल मीडिया हैडल पर रोहित शर्मा और विराट कोहली के लिए प्यारा मैसेज लिखा। सचिन ने विराट और रोहित के क्रिकेट सफर को याद किया। साथ सचिन ने टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप जीतने के लिए बधाई भी दी।

'शाबाश रोहित'

सचिन ने रोहित के लिए लिखा, रोहित शर्मा मैंने आपको एक होनहार युवा से लेकर विश्व कप विजेता कप्तान बनने तक के सफर को करीब से देखा है। आपकी अटूट प्रतिबद्धता और असाधारण प्रतिभा ने देश को बहुत गौरवान्वित किया है। भारत को टी20 विश्व कप की जीत दिलाना आपके शानदार करियर का सबसे बेहतरीन समापन है। शाबाश, रोहित!

'आप वाकई जेंटलमैन'

वहीं, कोहली के लिए लिखा, विराट कोहली आप इस खेल के सच्चे चैंपियन रहे हैं। हो सकता है कि टूर्नामेंट में पहले आपको कुछ मुश्किलों का सामना करना पड़ा हो, लेकिन कल रात आपने साबित कर दिया कि आप वाकई जेंटलमैन गेम के महान खिलाड़ियों में से एक क्यों हैं। 6 विश्व कप में प्रतिस्पर्धा करना और आखिरी में जीत हासिल करना एक ऐसा अनुभव है जिसे मैं अच्छी तरह से जानता हूं। मुझे उम्मीद है कि आप खेल के लंबे प्रारूपों में भारत के लिए मैच जीतते रहेंगे।

बता दें कि विराट कोहली को फाइनल मैच में दमदार पारी खेलने के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब दिया गया। इसी दौरान विराट कोहली ने टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की। वहीं, रोहित शर्मा प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान टी20I से संन्यास की घोषणा की।

View this post on Instagram

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar)

यह भी पढे़ं- IND vs SA: हो गया खुलासा! आखिर Rohit Sharma ने क्यों खाई पिच की घास; 13 साल पहले जोकोविच ने किया था ऐसा

यह भी पढे़ं- T20 WC 2024 Final: जश्न में डूबी टीम इंडिया की यादगार तस्वीरें, जिन्हें सदियों-सदियों तक रखा जाएगा याद


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.