Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Virender Sehwag: सचिन ने सहवाग के लिए लिखा, चौके पर चौका मारते 44 पर पहुंच गए, अब 50 के लिए 6 बनता है वीरू

महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने उनके जन्मदिन पर एक ट्वीट किया। ट्विटर पर एक पूरानी तस्वीर शेयर कर उन्हें 44वें जन्मदिन की बधाई दी है। सचिन ने गुरुवार को ट्विटर पर उनके खेलने के दिनों की एक पुरानी तस्वीर के साथ एक पोस्ट साझा की।

By Jagran NewsEdited By: Umesh KumarUpdated: Fri, 21 Oct 2022 09:20 AM (IST)
Hero Image
सचिन ट्वीट कर सहवाग को जन्मदिन की बधाई दी। फाइल फोटो

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। दुनिया के बेहतरीन गेंदबाजों को अपनी बल्लेबाजी से डराने वाले वीरेंद्र सहवाग वीरू गुरुवार को 44 साल के हो गए। वीरेंद्र सहवाग खेल की किसी भी स्थिति में अपनी आक्रमक बल्लेबाजी और शानदार स्ट्रोकप्ले के लिए प्रसिद्ध हैं। इसके अलावा सचिन तेंदुलकर के ओपनिंग पॉर्टनर के रूप के में भी। सचिन सहवाग की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद किया करते थे।

महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने उनके जन्मदिन पर एक ट्वीट किया। ट्विटर पर एक पूरानी तस्वीर शेयर कर उन्हें 44वें जन्मदिन की बधाई दी है। सचिन ने गुरुवार को ट्विटर पर उनके खेलने के दिनों की एक पुरानी तस्वीर के साथ एक पोस्ट साझा की। साझा की गई तस्वीर में दोनों पूर्व क्रिकेटरों को एक विकेट का जश्न मनाते हुए दिखाया गया है।

— Sachin Tendulkar (@sachin_rt) October 20, 2022

पुरानी फोटो शेयर कर दी बधाई

ट्वीट में सचिन ने मजाकिया लहजे में लिखा है कि, “चौके पर चौका मारते हुए आप 44 तक पहुंच गए हैं। अब 44 से 50 के लिए एक छक्का तो बनता है।” ट्विटर पर शेयर किए जाने के बाद यह पोस्ट सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई है। इसे बड़ी संख्या में रिट्वीट किया गया है। एक यूजर ने लिखा, 'दिग्गज वीरेंद्र सहवाग को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं।

यह भी पढ़ें- T20WC 2022: भारत-पाकिस्तान मैच का रिजल्ट साथ ही टीम इंडिया और किस टीम के बीच होगा फाइनल मैच, जहीर खान ने बताया

यह भी पढ़ें- 'मैं लिख के देता हूं, भारत तो पाकिस्तान नहीं जाएगा, लेकिन पाकिस्तान वनडे वर्ल्ड कप खेलने भारत आएगा'