Move to Jagran APP

बच्चों की तरह कर रहे हैं रमीज राजा जैसे खिलौना छीन लिया हो, पूर्व ओपनर ने कसा तंज

पाकिस्तान के ओपनर सलमान बट ने पीसीबी के पूर्व चीफ रमीज राजा की आलोचना की है। उन्होंने कहा कि वह बच्चों की तरह कर रहे हैं जैसे उनका खिलौना छीन लिया गया हो। इंग्लैंड से हार के बाद उन्हें पीसीबी के अध्यक्ष पद से हटा दिया गया था।

By Jagran NewsEdited By: Sameer ThakurPublished: Sun, 01 Jan 2023 11:11 AM (IST)Updated: Sun, 01 Jan 2023 11:11 AM (IST)
Ramiz Raja: रमीज राजा और पाकिस्तान की टीम (डिजाइन फोटो)

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। पाकिस्तान के पूर्व ओपनर सलमान बट्ट ने रमीज राजा की प्रतिक्रिया पर नाराजगी जताते हुए कहा कि उन्हें पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष पद से बर्खास्त किए जाने के बाद इतना हंगामा नहीं करना चाहिए था।

दिलचस्प बात यह है कि राजा के जाने से कई पूर्व क्रिकेटर खुश थे, क्योंकि सेठी ने पीसीबी अध्यक्ष बनने के बाद राजा पर कटाक्ष किया था। राजा ने यह कहते हुए कुछ नहीं कहा कि सेठी और उनकी टीम के पास क्रिकेट की कोई समझ नहीं है क्योंकि वे नहीं चाहते कि पाकिस्तान में क्रिकेट में सुधार हो। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने आगे कहा कि सेठी को पीसीबी का नेतृत्व करने की अनुमति देने के लिए पूरे संविधान को बदल दिया गया।

बट्ट ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा "वह उस बच्चे की तरह व्यवहार कर रहे हैं, जिसका खिलौना छीन लिया गया है।" रमीज के पूरे कार्यकाल की आलोचना करने वाले बट ने कहा, 'रमीज राजा भाग्यशाली थे कि नई सरकार ने सत्ता में आने के बाद उन्हें कई महीनों तक काम करने दिया।'

उन्होंने आगे कहा "पहले भी लोगों को बर्खास्त किया जा चुका है, लेकिन हटाए जाने के बाद कभी किसी ने इस तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी। उन्हें इस तरह के बयान नहीं देने चाहिए और अब कॉमेंट्री करने पर विचार करना चाहिए।

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि रमीज के इस तरह के बयानों का असर पाकिस्तान टीम पर भी पड़ा है। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप झेल चुकी पाकिस्तान टीम अब न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में संघर्ष कर रही है। आपको बता दें कि टेस्ट क्रिकेट के लिहाज से पाकिस्तान टीम का साल 2022 बेहद खराब रहा। पूरे साल टीम अपने घर में टेस्ट मैच में एक भी जीत दर्ज नहीं कर पाई।

यह भी पढ़ें- Indian cricket in 2023: पूरे साल एक्शन में नजर आएगी भारतीय टीम, जानें 2023 का फुल शेड्यूल

Rishabh Pant: जिसने बचाई जान वो अब हॉस्पिटल जाकर जानेंगे ऋषभ पंत का हाल-चाल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.