Move to Jagran APP

पाकिस्तान को पटकने के बाद जसप्रीत बुमराह ने पत्नी को दिया इंटरव्यू, जाते-जाते कह दी ऐसी बात, संजना नहीं रोक पाईं हंसी

जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन एक स्पोर्ट्स प्रेजेंटर हैं और आईसीसी के साथ टी20 वर्ल्ड कप 2024 में काम कर रही हैं। पाकिस्तान के मैच के बाद उन्होंने बुमराह का इंटरव्यू लिया। इंटरव्यू खत्म होने के बाद जाते-जाते बुमराह ने संजना से कुछ ऐसा कह दिया कि उनकी हंसी छूट गई। पलटकर संजना ने भी बुमराह से एक और सवाल कर दिया।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Published: Mon, 10 Jun 2024 05:04 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jun 2024 05:04 PM (IST)
संजना गणेशन ने मैच के बाद लिया जसप्रीत बुमराह का इंटरव्यू (ICC video Screengrab)

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। जसप्रीत बुमराह ने अपनी दमदार गेंदबाजी के दम पर पाकिस्तान के मुंह से जीत छीन ली और भारत को छह रनों से विजयी बना दिया। इस प्रदर्शन के बाद बुमराह की हर कोई तारीफ कर रहा है क्योंकि अगर बुमराह का स्पैल नहीं होता तो पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत को आसानी से हरा देता। इस बेहतरीन खेल के बाद बुमराह को प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया। मैच के बाद बुमराह ने अपनी पत्नी संजना गणेशन को इंटरव्यू दिया।

संजना एक स्पोर्ट्स प्रेजेंटर हैं और आईसीसी के साथ टी20 वर्ल्ड कप 2024 में काम कर रही हैं। पाकिस्तान के मैच के बाद उन्होंने बुमराह का इंटरव्यू लिया। इंटरव्यू खत्म होने के बाद, जाते-जाते बुमराह ने संजना से कुछ ऐसा कह दिया कि उनकी हंसी छूट गई।

यह भी पढ़ें- T20 WC 2024: कौन सी दिग्गज टीमों पर मंडरा रहा पहले राउंड से ही बाहर होने का खतरा, डिफेंडिंग चैंपियन टीम भी है शामिल

संजना ने क्या कहा?

बुमराह ने पाकिस्तान के खिलाफ चार ओवरों में सिर्फ 14 रन दिए और तीन विकेट लेने में सफल रहे। बुमराह ने बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान और इफ्तिखार अहमद के विकेट चटकाए। मैच के बाद संजना ने इंटरव्यू में बुमराह से उनके प्रदर्शन, रिजवान के विकेट, टीम इंडिया की गेंदबाजी को लेकर सवाल किए। लेकिन जब इंटरव्यू खत्म हुआ तो बुमराह ने कुछ ऐसा कह दिया कि संजना की हंसी छूट गई और पलटकर उन्होंने एक और सवाल दाग दिया।

इंटरव्यू के बाद जब संजना ने बुमराह को थैंक्यू कहा तो बुमराह ने कहा, "30 मिनट में मिलते हैं।" ये सुनकर संजना हंसने लगीं और फिर उन्होंने बुमराह से पूछा, "आज डिनर में क्या है।"

View this post on Instagram

A post shared by ICC (@icc)

एक ओवर में पलटी बाजी

भारतीय टीम इस मैच में महज 119 रनों पर ढेर हो गई थी। पाकिस्तान आसानी से इस मैच को जीतती दिख रही थी लेकिन 15वें ओवर की पहली गेंद पर बुमराह ने पाकिस्तान के सेट बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान को बोल्ड कर दिया। यहीं से मैच पलट गया। इस ओवर में बुमराह ने सिर्फ तीन रन दिए। इसके बाद कप्तान रोहित ने उन्हें 19वां ओवर दिया जिसमें बुमराह ने इफ्तिखार अहमद को पवेलियन की राह दिखाई। आखिरी ओवर में पाकिस्तान को जीत के लिए 19 रन चाहिए थे लेकिन अर्शदीप सिंह ने ये रन बचा लिए।

यह भी पढ़ें- Yuvraj Singh बने कोच, इस अमेरिकी खिलाड़ी को सिखा रहे हैं क्रिकेट! T20 World Cup के बीच में उठा बड़े राज से पर्दा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.