Move to Jagran APP

World Cup 2023 में भारत के लिए यह खिलाड़ी साबित होगा एक्स फैक्टर, पूर्व भारतीय क्रिकेटर का बड़ा दावा

स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए संजय मांजरेकर ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि वह वर्ल्ड कप में खेलते नजर आएंगे। उन्होंने कहा कि अगर भारत को तेज गति से रन बनाने हैं तो सूर्यकुमार उसके लिए बिल्कुल फिट खिलाड़ी है। वह भारत के लिए बड़ा रोल प्ले कर सकते हैं। उन्होंने श्रेयस और राहुल की वापसी पर भी खुशी जताई।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarPublished: Sun, 10 Sep 2023 08:53 PM (IST)Updated: Sun, 10 Sep 2023 08:53 PM (IST)
एक मैच के दौरान भारतीय टीम, फाइल फोटो

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। भारत की मेजबानी में अक्टूबर और नवंबर में आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 खेला जाएगा। इसके लिए इंडिया टीम घोषित कर दी गई है। टीम में भारत के मिस्टर 360 डिग्री यानी सूर्यकुमार यादव को भी शामिल किया गया है। इसे लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने बड़ा बयान दिया है।

स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए संजय मांजरेकर ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि वह वर्ल्ड कप में खेलते नजर आएंगे। उन्होंने कहा कि अगर भारत को तेज गति से रन बनाने हैं तो सूर्यकुमार उसके लिए बिल्कुल फिट खिलाड़ी है। वह भारत के लिए बड़ा रोल प्ले कर सकते हैं।

सूर्यकुमार साबित हो सकते हैं एक्स फैक्टर

संजय मांजरेकर ने कहा, "मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि सूर्यकुमार यादव भारत के लिए विश्व कप मैच खेलेंगे। हालांकि, भारतीय टीम में श्रेयस अय्यर और केएल राहुल की वापसी हुई है, लेकिन जरा कल्पना कीजिए कि लगभग 18 ओवर बचे हैं और आठ विकेट हाथ में हैं, सूर्यकुमार आपको 28 गेंद में 60 रन बनाकर दे सकते हैं। यह मैच जीतने वाली पारी बन सकती है। विश्व कप में सूर्यकुमार भारत के लिए एक्स फैक्टर हो सकते हैं।"

यह भी पढ़ें- IND vs PAK: Fakhar Zaman की आखिर क्‍यों हो रही है जमकर तारीफ? ग्राउंड्समैन के साथ का वीडियो हुआ वायरल

ऐसा है सूर्यकुमार का वनडे में प्रदर्शन

बता दें कि सूर्यकुमार टी-20I के नंबर-वन बल्लेबाज हैं। हालांकि, वनडे में उन्होंने 26 मैच में 24.33 के औसत और 101.38 के स्ट्राइक रेट से केवल 511 रन बनाए हैं, जिसमें 2 अर्धशतक शामिल है। वनडे में उनका सर्वाधिक स्कोर 64 रन का है। सूर्यकुमार अपनी हिटिंग क्षमता के लिए जाने जाते हैं। वह कभी भी मैच का रूख बदलने की क्षमता रखते हैं।

यह भी पढ़ें- रिजर्व डे ने कई बार तोड़ा है भारतीयों का दिल, 2019 वर्ल्ड कप में गंवाया था मैच; चैंपियंस ट्रॉफी हुआ था बंटवारा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.