Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मैं पाकिस्तान छोड़...' इंग्लैंड शिफ्ट होने की खबरों के बीच Sarfaraz Ahmed ने दिया बड़ा बयान

रिपोर्ट्स में सामने आया था कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सरफराज इंग्लैंड शिफ्ट हो गए हैं। साथ ही यह भी दावा किया गया था वह पाकिस्तान के लिए क्रिकेट नहीं खेलेंगे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैच में खराब प्रदर्शन सहित कई निराशाजनक प्रदर्शनों के बाद उनके राष्ट्रीय टीम में भविष्य को लेकर इन दावों को हवा दी थी।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Sat, 20 Jan 2024 07:50 PM (IST)
Hero Image
Sarfaraz Ahmed ने पाकिस्तान छोड़ने की खबर का किया खंडन। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। पूर्व कप्तान सरफराज अहमद ने उन दावों का खंडन किया है, जिनमें कहा गया था कि वह ब्रिटेन शिफ्ट हो गए हैं। दावा किया गया था कि वह पाकिस्तान छोड़ चुके हैं। सरफराज अहमद ने इस सभी दावों को खारिज कर दिया है।

हालिया, रिपोर्ट्स में सामने आया था कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सरफराज इंग्लैंड शिफ्ट हो गए हैं। साथ ही यह भी दावा किया गया था वह पाकिस्तान के लिए क्रिकेट नहीं खेलेंगे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैच में खराब प्रदर्शन सहित कई निराशाजनक प्रदर्शनों के बाद उनके राष्ट्रीय टीम में भविष्य को लेकर इन दावों को हवा दी थी।

सरफराज अहमद ने किया अफवाहों का खंडन

हालांकि, अब सरफराज अहमद ने खुद इन अफवाहों का खंडन किया है। सामा डिजिटल के साथ एक इंटरव्यू में पूर्व कप्तान ने कहा कि उनका पाकिस्तान छोड़ने का कोई इरादा नहीं है और उन्होंने मीडिया से ऐसी खबरों को प्रकाशित करने से पहले सत्यापित करने का आग्रह किया।

यह भी पढ़ें- IND U19 vs BAN U19: बीच मैदान भिड़े भारतीय कप्तान और बांग्लादेश का गेंदबाज, जमकर हुई नोकझोंक; वीडियो वायरल

'मैं पाकिस्तान छोड़ने के बारे में...'

सरफराज अहमद ने इंटरव्यू के दौरान कहा, ''मैं पाकिस्तान छोड़ने के बारे में सोच भी नहीं सकता। ऐसी मनगढ़ंत खबरें चलाने से पहले पुष्टि कर लें। ऐसी खबरें देखकर दुख हुआ।"

आजम खान ने भी किया खारिज

क्वेटा ग्लैडियेटर्स के मैनेजर आजम खान ने भी सरफराज के यूके जाने से जुड़ी अफवाहों का खंडन किया। खान ने कहा कि पाकिस्तान के पूर्व कप्तान अपने परिवार के साथ इंग्लैंड में पढ़ रहे अपने बेटे से मिलने गए थे।

यह भी पढे़ं- टी20 क्रिकेट में Shoaib Malik ने रचा इतिहास, क्रिस गेल के बाद ऐसा करने वाले बने दूसरे बल्लेबाज