Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PSL 2024 Video: Shaheen Afridi ने Wasim Akram के मुंह पर जड़ा जोरदार तमाचा, 28 गेंदों पर अर्धशतक जड़कर दिखाई काबिलियत

पाकिस्तान सुपर लीग 2024 का 28वां मैच लाहौर कलदंर्स और क्वेटा ग्वेडिएटर्स के बीच खेला गया। इस मैच में क्वेटा ने 6 विकेट से जीत दर्ज की। मैच में पहली पारी के दौरान लाहौर कलंदर्स के कप्तान शाहीन अफरीदी पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे और उन्होंने 161 के स्ट्राइक रेट से शानदार अर्धशतक जमाया। 50 रन बनाते ही शाहीन ने खास अंदाज में सेलिब्रेट भी किया।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Mon, 11 Mar 2024 04:35 PM (IST)
Hero Image
Wasim Akram ने Shaheen Afridi को लेकर कहा था ऐसा कमेंट

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान सुपर लीग 2024 का 28वां मैच लाहौर कलदंर्स और क्वेटा ग्वेडिएटर्स के बीच खेला गया। इस मैच में क्वेटा ने 6 विकेट से जीत दर्ज की। मैच में पहली पारी के दौरान लाहौर कलंदर्स के कप्तान शाहीन अफरीदी पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे और उन्होंने 161 के स्ट्राइक रेट से शानदार अर्धशतक जमाया।

शाहीन को अब तक निचले क्रम में बल्लेबाजी करते हुए देखा गया था, लेकिन इस मैच में उन्होंने अपनी पॉजिशन में बदलाव किया और 28 गेंदों में अर्धशतक जड़कर आलोचना करने वालों के मुंह पर करारा तमाचा जड़ा। बता दें कि पाकिस्तान के दिग्गज वसीम अकरम ने शाहीन को लेकर एक कमेंट किया था कि वह ऑलराउंडर नहीं है। इसके बाद शाहीन ने शानदार अर्धशतक जड़कर उन्हें अपनी काबिलियत दिखाई।

Wasim Akram ने Shaheen Afridi को लेकर कहा था ऐसा कमेंट

पाकिस्तान के दिग्गज वसीम अकरम (Wasim Akram) ने इस मैच से एक दिन पहले कहा था कि शाहीन को बताना होगा कि वह अभी तक ऑलराउंडर नहीं बने हैं। उनकी टीम में वर्ल्ड क्लास हिटर है, जिनका काम है कि वह आखिरी के 3 ओवर्स में ज्यादा रन कूटे। वाइस और रजा उनमें से एक है। शाहीन ने 1 रन बनाए, जबकि रजा ने 22 रन बनाए। दोनों ने स्कोर को 177 रन पहुंचाया। जरूरी नहीं कि आप कप्तान है तो आपको बैटिंग करने आना होगा। स्थिति को समझिए और अगर आपसे अच्छे बैटर्स है तो उन्हें मौका दे। अगर शाहीन ने भी बनाए होते तो स्कोर 190 तो बन जाता।

यह भी पढ़ें: MS Dhoni को आदर्श मानकर की विकेटकीपिंग, अचानक बना गेंदबाज और बैटर्स की नाक में किया दम; बहुत रोचक है इस खिलाड़ी की कहानी

इसके एक दिन बाद लाहौर बनाम क्वेटा के मैच में शाहीन ने वसीम अकरम की सलाह को नजरअंदाज किया और पांचवें नंबर पर बैटिंग करते हुए 34 गेंदों पर 55 रन बनाए, जिसमें से आखिरी ओवर में 18 रन बने। अर्धशतक जड़ते ही शाहीन ने शशश... वाला सेलिब्रेशन किया, जिसमें उन्होंने अपने होठों पर उंगली रखकर आलोचकों का मुंह बंद किया।

Made 55 of 34 balls (4 Sixes and 2 fours). Good to see Shaheen exploring other options to keep himself valuable in the team.pic.twitter.com/d8jA0RrpdC