Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

T20 WC 2024 से पहले Shaheen Afridi और बैटिंग कोच Mohammad Yousuf के बीच हुई थी तीखी बहस, सामने आई वजह

टी20 विश्व कप 2024 से पहले पाकिस्तान की टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ टी20I सीरीज खेली थी। इस सीरीज से पहले ट्रेनिंग सेशन के दौरान शाहीन और यूसुफ के बीच टकराव हुआ। जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार यूसुफ ने शाहीन नो बॉल की तरफ इशारा किया। बार-बार की आलोचना से निराश शाहीन ने यूसुफ से अपने काम से काम रखने को कहा।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Fri, 12 Jul 2024 10:55 AM (IST)
Hero Image
Shaheen Afridi और बैटिंग कोच Mohammad Yousuf के बीच हुई तीखी बहस

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। टी20 विश्व कप 2024 से पहले पाकिस्तान टीम इंग्लैंड दौरे पर गई थी। जहां दोनों टीमों के बीच टी20I सीरीज खेली गई। इस सीरीज के दौरान पाकिस्तान पेसर शाहीन अफरीदी और उनके बैटिंग कोच मोहम्मद युसूफ में तीखी बहस हुई।

रिपोर्ट के अनुसार, कोच और मैनेजमेंट ने पीसीबी चेयरमैन मोहसिन नकवी (Mohsin Naqvi) से शाहीन के इस रवैये को लेकर शिकायत भी की थी। न्यूज एजेंसी एएनआई ने जियो न्यूज की उस रिपोर्ट को कंफर्म किया कि शाहीन और यूसुफ के बीच ट्रेनिंग सेशन के दौरान आप में तीखी बहस हुई थी।

Shaheen Afridi और बैटिंग कोच Mohammad Yousuf के बीच हुई तीखी बहस

दरअसल, टी20 विश्व कप 2024 से पहले पाकिस्तान की टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ टी20I सीरीज खेली थी। इस सीरीज से पहले ट्रेनिंग सेशन के दौरान शाहीन और यूसुफ के बीच टकराव हुआ।

जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, यूसुफ ने शाहीन नो बॉल की तरफ इशारा किया। बार-बार की आलोचना से निराश शाहीन ने यूसुफ से अपने काम से काम रखने को कहा। इस दौरान यूसुफ ने शाहीन को याद दिलाया कि वह बस एक कोच के रूप में अपना काम कर रहे थे। दोनों के बीच इस तरह जुबीनी जंग हो गई और स्थिति बिगड़ गई, लेकिन बाद में शाहीन ने माफी भी मांग ली।

यह भी पढ़ें: IND vs ZIM: Rinku Singh के साथ कौन है ये 'मिस्ट्री गर्ल'? जिम्बाब्वे दौरे के दौरान स्टार क्रिकेट का Video हुआ वायरल

पाकिस्तान का टी20 विश्व कप 2024 में निराशाजनक प्रदर्शन रहा

वेस्टइंडीज और यूएस में आयोजित हुए आईसीसी मेंस टी20 विश्व कप 2024 में पाकिस्तान टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। पाकिस्तान को पहले संयुक्त राज्य अमेरिका ने सुपर ओवर में हराया और फिर भारतीय टीम के हाथों उसे 6 रन से हार झेलनी पड़ी। बाबर की सेना ने इसके बाद कनाडा और आयरलैंड के खिलाफ संघर्षपूर्ण जीत हासिल की। इस तरह ग्रुप-स्टेज से ही पाकिस्तान की टीम बाहर हो गई।

यह भी पढ़ें: James Anderson के नाम जुड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड, कपिल देव भी नहीं कर सके जो काम, कर दिखाया वो कमाल; टेस्ट क्रिकेट में पहली बार हुआ ऐसा