Move to Jagran APP

NZ vs PAK: पाकिस्‍तान की हार से सकपकाए कप्‍तान शाहीन अफरीदी, बोले- बाबर आजम को साथ मिलता तो...

पाकिस्‍तान को बुधवार को न्‍यूजीलैंड के हाथों तीसरे व अंतिम टी20 इंटरनेशनल मैच में 45 रन की शिकस्‍त सहनी पड़ी। पाकिस्‍तान के कप्‍तान शाहीन अफरीदी ने बाबर आजम की तारीफ की जिन्‍होंने तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में 58 रन की पारी खेली। शाहीन अफरीदी ने कहा कि बाबर आजम को दूसरे छोर से समर्थन नहीं मिला वरना वो पाकिस्‍तान के लिए मैच समाप्‍त कर पाते।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Published: Wed, 17 Jan 2024 06:40 PM (IST)Updated: Wed, 17 Jan 2024 06:40 PM (IST)
बाबर आजम ने तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में 58 रन बनाए

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। पाकिस्‍तान के कप्‍तान शाहीन अफरीदी ने न्‍यूजीलैंड के हाथों तीसरे व अंतिम टी20 इंटरनेशनल मैच में 45 रन से मिली शिकस्‍त के बाद अपने बैटर बाबर आजम की तारीफ की। बाबर आजम ने मौजूदा सीरीज में लगातार तीसरा अर्धशतक जमाया, लेकिन अपनी टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहे।

बाबर आजम ने डुनेडिन में खेले गए तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में 37 गेंदों में 8 चौके व एक छक्‍के की मदद से 58 रन बनाए। मैच के बाद पाकिस्‍तान के कप्‍तान शाहीन अफरीदी ने कहा कि बाबर आजम टीम के लिए मैच समाप्‍त कर सकते थे, अगर उन्‍हें दूसरे छोर से समर्थन मिलता। बाबर आजम मौजूदा टी20 सीरीज में पाकिस्‍तान के सर्वश्रेष्‍ठ रन स्‍कोरर रहे। उन्‍होंने 3 पारियों मे 61.33 की औसत से 181 रन बनाए।

यह भी पढ़ें: 62 गेंद, 16 छक्‍के और 137 रन, न्‍यूजीलैंड के बल्‍लेबाज ने पाकिस्‍तान के उड़ाए होश, रिकॉर्ड्स का लगाया अंबार

शाहीन अफरीदी ने क्‍या कहा

बाबर आजम ने साबित किया कि वो कितने बेहतर हैं और तीन मैचों में तीन सर्वश्रेष्‍ठ पारियां खेली। हां, वो मैच समाप्‍त नहीं कर सके, लेकिन इसके लिए उन्‍हें मदद की जरुरत थी ताकि मैच को अंत तक ले जा सकते। अगर दूसरे छोर से अच्‍छा बल्‍लेबाज उनके साथ क्रीज पर होता तो बाबर आजम शायद पाकिस्‍तान के लिए मैच फिनिश कर पाते।

फिन एलन का रिकॉर्ड शतक

फिन एलन के रिकॉर्ड तोड़ शतक की मदद से न्‍यूजीलैंड ने तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में पाकिस्‍तान को 45 रन से मात देकर सीरीज अपने कब्‍जे में की। न्‍यूजीलैंड ने पहले बल्‍लेबाजी करके निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 224 रन बनाए।

जवाब में पाकिस्‍तान की टीम 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 179 रन बना सकी। फिन एलेन ने केवल 62 गेंदों में पांच चौके व 16 छक्‍के की मदद से 137 रन बनाए और उन्‍हें इस पारी के लिए प्‍लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

यह भी पढ़ें: WWE सुपरस्‍टार का एंट्री सॉन्‍ग बजाकर पाकिस्‍तान के भारी भरकम क्रिकेटर का उड़ाया गया मजाक, फैंस ने जमकर निकाला गुस्‍सा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.