Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Asia Cup 2023 से पहले बॉलीवुड स्‍टार्स से मिले शाहिद अफरीदी, सोशल मीडिया पर वीडियो मचा रहा धूम

पाकिस्‍तान के पूर्व कप्‍तान और दिग्‍गज ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी का बॉलीवुड स्‍टार्स से मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। शाहिद अफरीदी के साथ वीडियो में बॉलीवुड एक्‍टर्स सोहेल खान और आफताब शिवदासानी नजर आ रहे हैं। शाहिद अफरीदी अमेरिका में फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलने के लिए थे जहां उन्‍होंने जीटी20 कनाडा और यूएस मास्‍टर्स टी10 में हिस्‍सा लिया।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek NigamUpdated: Tue, 29 Aug 2023 07:42 PM (IST)
Hero Image
शाहिद अफरीदी ने सोहेल खान और आफताब शिवदासानी से मुलाकात की

नई दिल्‍ली, स्‍पोर्ट्स डेस्‍क। पाकिस्‍तान के पूर्व कप्‍तान शाहिद अफरीदी अमेरिका में फ्रेंचाइजी क्रिकेट में हिस्‍सा लेने के लिए रुके हुए थे। वहां उन्‍होंने जीटी20 कनाडा और यूएस मास्‍टर्स टी10 में हिस्‍सा लिया।

शाहिद अफरीदी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बॉलीवुड स्‍टार्स सोहेल खान और आफताब शिवदासानी के साथ एयरपोर्ट पर मुलाकात का वीडियो शेयर किया है। अफरीदी और दोनों बॉलीवुड स्‍टार्स को वीडियो में बातचीत करते हुए देखा जा सकता है।

शाहिद अफरीदी का इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट

शाहिद अफरीदी ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर वीडियो पोस्‍ट करते हुए कैप्‍शन लिखा,

कनाडा में जीटी20 और अमेर‍िका में यूएस मास्‍टर्स टी10 के लिए घूमते रहा। इसके अलावा पिछले 40 दिनों से शाहिद अफरीदी फाउंडेशन के लिए कुछ चैरिटी इवेंट्स में हिस्‍सा लिया। मुझे पाकिस्‍तान की याद आ रही है। एक बात तो तय है, लोगों को खेल विशेषकर क्रिकेट से ज्‍यादा कोई नहीं एकजुट कर सकता। इस खेल से प्‍यार है।

View this post on Instagram

A post shared by Shahid Afridi (@safridiofficial)

भारत-पाकिस्‍तान की भिड़ंत

भारत और पाकिस्‍तान के बीच हाई वोल्‍टेज मैच 2 सितंबर को खेला जाएगा। दोनों देशों के बीच वनडे वर्ल्‍ड कप से पहले एशिया कप में कड़ी टक्‍कर देखने को मिलेगी। भारत और पाकिस्‍तान के बीच अब तक कुल 132 वनडे मैच खेले गए हैं।

पाकिस्‍तान का पलड़ा इसमें भारी नजर आया, जिसने 73 मैच जीते हैं। भारतीय टीम 55 मैच जीतने में कामयाब रही। दोनों देशों के बीच चार मैच टाई रहे। भारत और पाकिस्‍तान के बीच वनडे प्रारूप में आखिरी भिड़ंत वर्ल्‍ड कप 2019 में हुई थी। तब भारतीय टीम ने पाकिस्‍तान को मात दी थी।