Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aishwarya Rai पर विवादित टिप्पणी करने पर शोएब अख्तर ने लगाई Abdul Razzaq की क्लास, इशारों-इशारों में Shahid Afridi को भी सुनाई खरी-खोटी

आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 में पाकिस्तान टीम का सफर खत्म हो चुका है। इस हार के बाद पाकिस्तान टीम स्वदेश पहुंच गई है। इस टूर्नामेंट में बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान टीम के प्रदर्शन के बाद लगातार फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। इस बीच पाकिस्तान टीम के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने पीसीबी की आलोचना करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को लेकर एक बयान दिया।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Tue, 14 Nov 2023 08:23 PM (IST)
Hero Image
Aishwarya Rai पर विवादित टिप्पणी करने पर अफरीदी-अख्तर ने लगाई Abdul Razzaq की क्लास

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Shahid Afridi on Abdul Razzaq: आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 में पाकिस्तान टीम का सफर खत्म हो चुका है। इस हार के बाद पाकिस्तान टीम स्वदेश पहुंच गई है। इस टूर्नामेंट में बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान टीम के प्रदर्शन के बाद लगातार फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

इस बीच पाकिस्तान टीम के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक (Abdul Razzaq) ने पीसीबी की आलोचना करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को लेकर एक बयान दिया। उन्होंने पीसीबी की तुलना ऐश्वर्या से करते हुए जो बयान दिया, उससे अब हर कोई भड़का हुआ नजर आ रहा है।

इस मामले में अब पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने भी अब्दुल रज्जाक को फटकार लगाई है। हालांकि, इस इवेंट में जब अब्दुल ऐसा बोल रहे थे तो शाहिद उनके ठीक बगल में बैठे थे और वह हंस रहे थे। इसके बाद पूर्व पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अफरीदी को भी इशारों-इशारों में लताड़ लगाई।

Aishwarya Rai पर विवादित टिप्पणी करने पर अफरीदी-अख्तर ने लगाई Abdul Razzaq की क्लास

दरअसल, पाकिस्तान टीम के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक (Abdul Razzaq) ने पाकिस्तान टीम के परफॉर्मेंस को लेकर एक इवेंट में ऐसी टिप्पणी दी, जिसके बाद हर कोई उनसे खफा है। उन्होंने पीसीबी से बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की तुलना करते हुए कहा कि जब मैं खेल रहा था तो मुझे पता था कि मेरे कप्तान यूनिस खान के इरादे अच्छे हैं। मैंने उनसे आत्मविश्नास और साहस सीखा और अल्लाह का शुक्र है कि मैं पाकिस्तान क्रिकेट के लिए अच्छा प्रदर्शन कर सका।

रज्जाक ने कहा कि अगर आपकी सोच है कि मैं ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) से शादी करूंगा और फिर नेक-गुणवान बच्चा पैदा हो, तो ऐसा कभी नहीं हो सकता, इसलिए आपको पहले अपनी नियत ठीक करनी होगी।

यह भी पढ़ें:

IND vs NZ: कप्तान Rohit Sharma ने खोला टीम इंडिया की सफलता का राज, Semi Final से पहले इशारों-इशारों में कीवी टीम को दी वॉर्निंग

इस दौरान शाहिद अफरीदी समेत बाकी प्लेयर्स उनकी इस टिप्पणी के बाद हंसने लगे। अब इस कड़ी में शाहिद अफरीदी ने समा टीवी पर कहा कि कल प्रोग्राम चल रहा था और हम स्टेज पर बैठे थे। रज्जाक ने कोई बात कर दी वहां पर, लेकिन वह मेरे समझ नहीं आई। मैं वैसे ही हंस रहा था। मैं समझ रहा था कि उसके हाथ में माइक है तो इसे कोई ध्यान से सुना तो मुझे अजीब लगा कि मैं भी हंस रहा था उस वक्त। मैं अभी रज्जाक को मैसेज करूंगा कि सभी से वह मांफी मांगे। वो बड़ा गलत मजाक था। ऐसा मजाक नहीं होना चाहिए।

इसके बाद पूर्व पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा कि मैं रज्जाक द्वारा किए गए इस मजाक या बयान की निंदा करता हूं। किसी भी महिला का इस तरह से अपमान नहीं होना चाहिए। उनके पास बैठे लोगों को हंसने की बजाय आवाज उठानी चाहिए थी।