Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मेरे कहने पर Suresh Raina ने डिलीट किया ट्वीट, Shahid Afridi का चौंकाने वाले बयान, जानिए पूरा मामला

ये पूरा मामला सोशल मीडिया साइट एक्स पर हुआ था। पाकिस्तान पत्रकार ने रैना को ब्रांड एम्बैसडर न बनाए जाने पर उनके मजे लेने की कोशिश की। इसके बाद जडेजा ने उन्हें 2011 वर्ल्ड कप याद दिला दिया था। अब अफरीदी ने इस मामले को लेकर एक बयान दिया है और कहा है कि उन्होंने रैना को फोन कर ट्वीट हटाने को कहा था।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Thu, 30 May 2024 10:32 PM (IST)
Hero Image
शाहिद अफरीदी ने सुरेश रैना को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। अगले महीने से टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत हो रही है। इस वर्ल्ड कप पर दुनिया भर की नजरें हैं। आईसीसी ने इस वर्ल्ड कप के लिए भारत के युवराज सिंह को ब्रांड एम्बैसडर बनाया है। उनके अलावा पाकिस्तान के शाहिद अफरीदी को भी ब्रांड एम्बैसडर चुना गया। इसे लेकर पाकिस्तान के पत्रकार ने भारत के पूर्व बल्लेबाज सुरेस रेना पर तंज मारा था और फिर रैना ने इसका जवाब दिया था। अब इस मामले में एक नया मोड आया है। शाहिद अफरीदी ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है।

ये पूरा मामला सोशल मीडिया साइट एक्स पर हुआ था। पाकिस्तान पत्रकार ने रैना को ब्रांड एम्बैसडर न बनाए जाने पर उनके मजे लेने की कोशिश की। इसके बाद जडेजा ने उन्हें 2011 वर्ल्ड कप याद दिला दिया था। अब अफरीदी ने इस मामले को लेकर एक बयान दिया है।

यह भी पढ़ें- IND vs PAK मैच में होगी इतिहास की सबसे टाइट सिक्योरिटी, किले में तब्दील होगा न्यूयॉर्क, परिंदा भी नहीं मार सकेगा पर

मेरे कहने पर डिलीट किया ट्वीट

अफरीदी ने कहा है कि सोशल मीडिया पर हुई उस बहस में वह कूदे थे और उन्होंने सुरेश रैना को फोन कर वो ट्वीट डिलीट करने को कहा था जो रैना ने किया भी। अफरीदी ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, "रैना और मैंने कई अच्छे क्रिकेट के पल बिताए हैं। वह शानदार इंसान हैं। कई बार कुछ छोटी-मोटी बहस हो जाती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट देखने के बाद मैंने उनसे बात की। उन्होंने एक छोटे भाई की तरह स्थिति को समझा। वह ट्वीट डिलीट करने को तैयार हो गए। सब बढ़िया है, ये चीजें होती रहती हैं।"

क्या मामला

शाहिद अफरीदी को टी20 वर्ल्ड कप का ब्रांड एम्बैसडर बनाए जाने के बाद पाकिस्तानी पत्रकार ने रैना को टैग करते हुए लिखा था, "आईसीसी ने शाहिद अफरीदी को टी20 वर्ल्ड कप का एम्बैसडर बनाया है। हैलो सुरेश रैना।"

रैना ने इस तंज का मुंह तोड़ जवाब दिया था। उन्होंने लिखा था, "मैं आईसीसी का ब्रांड एम्बैडर नहीं हूं लेकिन मेरे घर में वर्ल्ड कप 2011 की ट्रॉफी है। मोहाली का मैच याद है? उम्मीद है कि इससे आपकी कुछ न भूलने वाली यादें ताजा हो गईं होंगी।"

यह भी पढ़ें- इंग्लैंड के दिग्गज ने T20 World Cup से पहले अपने ही खिलाड़ियों पर उठा दिए सवाल, इस बात की कर दी शिकायत!