Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बाबर आजम की कप्तानी छीनना चाहते थे शाहिद अफरीदी? PCB प्रमुख के इस खुलासे से PAK क्रिकेट में मची खलबली

बाबर आजम की कप्तानी को लेकर पीसीबी ने एक दिलचस्प खुलासा किया है। सेठी ने वाहीन खान के यूट्यूब चैनल पर कहा जब हमने कार्यभार संभाला तो हमने एक अंतरिम चयन समिति बनाई। इस मामले में शाहिद अफरीदी ने भी अपनी सफाई दी।

By Piyush KumarEdited By: Piyush KumarUpdated: Tue, 11 Apr 2023 07:13 PM (IST)
Hero Image
पाकिस्तान के स्टार खिलाड़ी बाबर आजम और शाहिद अफरीदी की फाइल फोटो।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज बाबर आजम की कप्तान पर खतरा मंडरा रहा है। इस बात की चर्चा इस लिए हो रही है क्योंकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के प्रमुख नजम सेठी ने एक दिलचस्प खुलासा किया है।

रविवार को पीसीबी चीफ नजम सेठी ने कहा कि अंतरिम चयन समिति, जिसका गठन शाहिद अफरीदी की नेतृत्व में किया गया था, वह बाबर आजम को कप्तानी से हटाना चाहती थी। हालांकि, बाद मैं इस फैसले को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया।

जानें बाबर की कप्तानी सेठी ने क्या कहा

सेठी ने वाहीन खान के यूट्यूब चैनल पर कहा, "जब हमने कार्यभार संभाला तो हमने एक अंतरिम चयन समिति बनाई। चयनकर्ताओं के बोर्ड में आने से पहले, उन्होंने हमसे कहा कि कुछ बदलाव करने होंगे और बाबर को कप्तान के रूप में भी बदलने की जरूरत है।"

उन्होंने कहा, "हालांकि, जैसे ही उन्हें नियुक्त किया गया, उन्होंने कहा कि बाबर को बदलने की कोई आवश्यकता नहीं है। मैंने उनसे कहा कि आप अपना विचार बदलने के हकदार हैं।"

शाहीद अफरीदी ने भी दी अपनी प्रतिक्रिया

गौरतलब है कि सेठी के इस बयान के बाद अफरीदी ने अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "मैंने मिस्टर नजम सेठी से बात की। जिन्होंने इस बात की पुष्टि की कि बाबर आजम की कप्तानी के बारे में टिप्पणी करते समय वह मेरा जिक्र नहीं कर रहे थे। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स में इस बात को और साफ किया है, जिसने इस मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया है।

बता दें कि पाकिस्तान की टीम 5टी20 मैचों में सीरीज न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलने वाली है। इस सीरीज की शुरुआत 14 अप्रैल से होगी।