Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

VIDEO: गाबा टेस्ट जीतने के बाद इंडियन टीम के साथ हुआ बुरा व्यवहार, शार्दुल ठाकुर ने बताया भयानक दौरा

शार्दुल ठाकुर ने गाबा टेस्ट जीतने के बाद ऑस्ट्रेलिया में किए गए टीम के साथ व्यवहार का खुलास किया। शार्दुल ठाकुर ने उस ऑस्ट्रेलिया दौरे को सबसे भयानक दौरा बताया। शार्दुल ठाकुर ने कहा कि गाबा जीतने के बाद वहां टीम के साथ बहुत बुरा व्यवहार किया गया। बेडशीट बदलने के लिए 4 पांच 5 मंजिल ऊपर चढ़ना होता था। यहां तक कि टीम को अपना काम खुद करना पड़ा।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Tue, 06 Aug 2024 10:06 PM (IST)
Hero Image
शार्दुल ठाकुर ने गाबा टेस्ट जीतने के बाद किया बड़ा खुलासा।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने साल 2020-21 के ऑस्ट्रेलिया दौरे को सबसे भयानक दौरा बताया है। शार्दुल ठाकुर ने कहा कि गाबा टेस्ट जीतने के बाद भारतीय खिलाड़ियों के साथ बहुत ही भयानक व्यवहार किया गया। शार्दुल ने यहां तक कहा कि क्वींसलैंड की लेडी गवर्नर ने भी मिलने से मना कर दिया था।

हाल ही में शार्दुल ठाकुर एक कार्यक्रम में शामिल हुए। यहां उनसे गाबा टेस्ट मैच जीतने के बाद की कहानी पूछी गई। शार्दुल ठाकुर ने इसका जवाब देते हुए कहा कि होटल में कोई हाउसकीपिंग सेवा नहीं दी गई थी। यहां तक की अपना काम खुद करना होता था। शार्दुल ठाकुर ने इस दौरे को सबसे खराब दौरा बताया। शार्दुल ने बताया कि ऑस्ट्रेलिया के लोग खुश नहीं थे।

ऑस्ट्रेलिया दौरा भयानक

शार्दुल ने कहा, ऑस्ट्रेलिया ने 2020/21 के दौरे के दौरान हमारे साथ जो व्यवहार किया, वह बहुत ही भयानक था। 4 या 5 दिनों तक होटल में कोई हाउसकीपिंग सेवा नहीं थी। यदि आप अपनी बेडशीट बदलना चाहते हैं तो आपको 4 से 5 मंजिल तक सीढ़ियां चढ़नी होगी। ऐसा कहा कि अपना काम खुद करें। हमने क्वींसलैंड की लेडी गवर्नर को यह कहते हुए भी सुना कि यदि भारतीय यहां नहीं आना चाहते हैं, तो न आएं। हम उनकी मेजबानी नहीं करना चाहते हैं।

यह भी पढे़ं- Ranji Trophy Final में चमका स्टार ऑलराउंडर, अर्धशतक जड़कर खटखटाया टीम इंडिया का दरवाजा

भारत ने तोड़ा था ऑस्ट्रेलिया का घमंड

बता दें कि भारत ने गाबा टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया का घमंड तोड़ा था। भारत ने 19 जनवरी 2021 को गाबा टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को धूल चटाई थी। ऋषभ पंत ने 89 रन जड़े थे। पंत के अलावा शुभमन गिल 91 रन और चेतेश्वर पुजारा ने 56 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली थी। भारत ने 328 रन के लक्ष्य का पीछा किया था। इस जीत में अजिंक्य रहाणे ने टीम की कप्तानी की थी।

यह भी पढ़ें- Shardul Thakur इस खिलाड़ी के संन्‍यास पर हुए भावुक, याद किया वो समय जब नहीं थे रुपये तो इस खिलाड़ी ने जूते देकर की थी मदद