Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PAK vs ZIM: जिम्बाब्वे से हार के बाद शोएब अख्तर ने बाबर की कर दी खिंचाई, कहा- पाकिस्तान के पास खराब कप्तान

शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा “मुझे नहीं पता कि आप लोगों को समझना इतना कठिन क्यों है। मैंने यह पहले भी कहा है और मैं इसे फिर से कह रहा हूं कि हमारे पास खराब कप्तान है।

By Jagran NewsEdited By: Umesh KumarUpdated: Fri, 28 Oct 2022 10:40 AM (IST)
Hero Image
जिम्बाब्वे से हार के बाद शोएब अख्तर ने बाबर की कर दी खिंचाई।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। पर्थ के मैदान पर खेले गए पाकिस्तान और जिम्बाब्वे के बीच मैच में पाकिस्तान की हार से जहां उनके फैंस नाराज हैं। वहीं पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर भी अपनी टीम से खफा हैं। टी20 विश्व में पर्थ में मिली एक रन की हार पर पूर्व तेज गेंदबाज शोबर अख्तर ने बाबर आजम की कप्तानी को लेकर सवाल उठाए हैं।

शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, “मुझे नहीं पता कि आप लोगों को समझना इतना कठिन क्यों है। मैंने यह पहले भी कहा है, और मैं इसे फिर से कह रहा हूं कि हमारे शीर्ष और मध्य क्रम के साथ, हम बड़ी सफलता हासिल कर सकते हैं, लेकिन हम लगातार नहीं जीत सकते। नवाज ने तीन मैचों में आखिरी ओवर फेंका है। पाकिस्तान विश्व कप से बाहर है।”

बाबर आजम को बताया खराब कप्तान

शोएब अख्तर ने पाकिस्तान टीम में बदलाव को लेकर कहा कि “बाबर को एक नीचे बल्लेबाजी करनी चाहिए। शाहीन शाह अफरीदी की फिटनेस में बड़ी खामी। कप्तानी में बड़ी खामी और टीम प्रबंधन में बड़ी खामियां हैं। हम आपका समर्थन करेंगे लेकिन आप किस तरह का क्रिकेट खेल रहे हैं? आप सिर्फ एक टूर्नामेंट में बेहतर प्रदर्शन नहीं कर सकते आपको हर मैच में बेहतर खेलना होगा।”

रविवार को हारा तो सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर

बता दें कि पाकिस्तान अपने बचे हुए मैचों में रविवार को नीदललैंड से भिड़ंगा। अगर नीदरलैंड के खिलाफ पाकिस्तान हार जाता है तो वह सेमीफाइल की दौड़ से बाहर हो जाएगा। इससे पहले उसे दो मैचों में लगातार हार का सामना करना पड़ा है। पहले मैच में भारत ने चार विकेट से मात दी थी तो वहीं जिम्बाब्वे ने 1 रन से पाकिस्तान को हराया।

यह भी पढ़ें- Suryakumar Yadav ने नाबाद 51 रन की पारी खेलकर दो नायाब रिकार्ड बनाए, कोहली के इस कीर्तिमान को किया ध्वस्त

यह भी पढ़ें- T20 WC: सूर्यकुमार ने मोहम्मद रिजवान का तोड़ा रिकॉर्ड, एक साल में बना डाले सबसे ज्यादा टी20I रन