Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'भारत ने बच्चों की तरह मारा'...पाकिस्तान की करारी हार पर शोएब अख्तर का बड़ा बयान, बोले- रोहित अकेले पड़े भारी

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को एकतरफा अंदाज में 7 विकेट से पीटा। रोहित की टोली के आगे बाबर आजम एंड कंपनी दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में चारों खाने चित हुई। बाबर-रिजवान को छोड़कर टीम के ना तो बल्लेबाज कुछ कमाल दिखा सके और ना ही गेंदबाजों की बॉलिंग में वो धार नजर आई।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraUpdated: Mon, 16 Oct 2023 04:01 PM (IST)
Hero Image
IND vs PAK: पाकिस्तान की करारी हार पर शोएब अख्तर का बयान सामने आया है।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को एकतरफा अंदाज में 7 विकेट से पीटा। रोहित की टोली के आगे बाबर आजम एंड कंपनी दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में चारों खाने चित हुई। बाबर-रिजवान को छोड़कर टीम के ना तो बल्लेबाज कुछ कमाल दिखा सके और ना ही गेंदबाजों की बॉलिंग में वो धार नजर आई। इस बीच, पाकिस्तान की करारी हार पर शोएब अख्तर का बड़ा बयान सामने आया है। शोएब का कहना है कि भारतीय टीम ने पाकिस्तान को बच्चों की तरह मारा।

पाकिस्तान की हार पर क्या बोले शोएब?

पाकिस्तान की हार पर अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए शोएब अख्तर ने कहा, "मैंने ऐसा मानना शुरू कर दिया है कि भारत 2011 वर्ल्ड कप वाला प्रदर्शन दोहराने में कामयाब रहेगा। बस अगर वह सेमीफाइनल में कोई गड़बड़ ना करें, तो टीम इंडिया इस विश्व कप को जीत सकती है। शाबाश टीम इंडिया। आपने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। आपने हमको (पाकिस्तान) पूरी तरह से तहस-नहस कर दिया। बेहद निराशाजनक प्रदर्शन।"

'भारत ने बच्चों की तरह मारा'

शोएब अख्तर ने रोहित शर्मा की तूफानी पारी की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, "रोहित शर्मा अकेले ही भारी पड़े। मुझे नहीं पता कि रोहित पिछले कुछ सालों में कहां थे। वह एक बड़े प्लेयर हैं और उनके पास काफी तरह के शॉट्स मौजूद हैं। भारत ने पाकिस्तान को बच्चों की तरह मारा। मैं इसको नहीं देख सकता। रोहित शर्मा ने बेरहमी से पिटाई की।"

यह भी पढ़ेंENG के स्‍टार ऑलराउंडर की शर्मनाक हरकत, 1 ओवर में हुई कुटाई तो पूरा गुस्‍सा कैमरे पर निकाल डाला, देखें वीडियो

शोएब ने की रोहित की तारीफ

पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज ने आगे कहा, "जिस तरह की पारी रोहित शर्मा ने खेली, उन्होंने पूरी तरह से पाकिस्तान के बॉलिंग अटैक की धज्जियां उड़ा डाली। उन्होंने पिछले दो सालों से रन नहीं बनाने का हिसाब चुकता किया। रोहित को फॉर्म में देखकर अच्छा लगा। रोहित ने गेंदबाजों की जमकर धुनाई की।"