Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'पाकिस्तान के लिए खेलने में कोई दिलचस्पी नहीं', शोएब मलिक ने दिया दो टूक जवाब; क्या है पूरा मामला?

शोएब मलिक ने 2015 और 2019 में क्रमशः टेस्ट और वनडे से संन्यास की घोषणा की। हालांकि मलिक ने अभी तक टी20I क्रिकेट को अलविदा नहीं कहा है। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के लिए टी20 क्रिकेट खेलने में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है। इसके अलावा शोएब ने कहा कि टी20 वर्ल्ड कप से पहले उन्हें चयनकर्ता बनने का ऑफर मिला था।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Fri, 30 Aug 2024 11:00 PM (IST)
Hero Image
Shoaib Malik ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में किए कई खुलासे। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने हाल ही में खुलासा किया कि टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले बोर्ड ने चयनकर्ता की भूमिका के लिए उनसे संपर्क किया था। मलिक ने कहा कि वह चयन समिति का हिस्सा नहीं बनना चाहते थे और उन्होंने प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। साथ ही यह भी कहा कि उन्हें पाकिस्तान के लिए खेलने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

शोएब मलिक ने 2015 और 2019 में क्रमशः टेस्ट और वनडे से संन्यास की घोषणा की। हालांकि, मलिक ने अभी तक टी20I क्रिकेट को अलविदा नहीं कहा है। वह फिलहाल फ्रेंचाइजी लीग खेलते हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पाकिस्तान के लिए टी20 खेलने के सवाल पर दो टूक जवाब दिया।

शोएब मलिक ने दिया दो टूक जवाब

शोएब मलिक ने कहा, मैंने पहले ही कह दिया है कि मुझे पाकिस्तान के लिए खेलने में कोई दिलचस्पी नहीं है। मैं पहले ही टेस्ट और वनडे से संन्यास ले चुका हूं। मुझे पाकिस्तान की टी20 टीम का हिस्सा बनने में कोई दिलचस्पी नहीं है। हां, मैं घरेलू स्तर पर खेलना जारू रखूंगा। जहां तक मेरे संन्यास की बात है, तो मैं इसे एक बार में ही छोड़ दूंगा।

हाल ही में बने हैं मेंटर

बता दें कि चैंपियंस वन-डे कप का आगाज 12 सितंबर से फैसलाबाद में होगा। इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान के टॉप-150 क्रिकेटर हिस्सा लेंगे। शोएब मलिक, मिस्बाह-उल-हक, सकलैन मुश्ताक, सरफराज अहमद और वकार यूनुस को पांच टीमों को मेंटर बनाया गया है।

यह भी पढे़ं- 'भाई-भतीजावाद, गलत वादे और अन्‍याय', पाक क्रिकेटर ने घरेलू टूर्नामेंट से वापस लिया अपना नाम; PCB को जमकर लताड़ा

यह भी पढे़ं- IND vs PAK: भारत से हार के बाद भड़का पाकिस्‍तानी दिग्‍गज, कप्‍तानी से लेकर टीम तक में बदलाव की कर दी मांग