Move to Jagran APP

Bumrah के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, कप्तान Rohit ने Team India में पेसर की वापसी पर शेयर किया बड़ा अपडेट

Rohit Sharma Shared big update on Jasprit Bumrah comeback वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने बुमराह की रिकवरी पर ताजा अपडेट शेयर किया। अगर बुमराह को खेलने का मौका मिलता है तो यह टीम के लिए अच्छा है और हमें उम्मीद है कि वह विश्व कप से वापसी करेंगे।

By Jagran NewsEdited By: Geetika SharmaPublished: Thu, 27 Jul 2023 01:44 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jul 2023 01:44 PM (IST)
Rohit Sharma Shared big update on Jasprit Bumrah comeback. Image- Twitter

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Rohit Sharma on Jasprit Bumrah comeback: पिछले एक साल से पीठ की चोट के कारण बाहर रहने के बाद जसप्रीत बुमराह Jasprit Bumrah की अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी को लेकर सब काफी उत्साहित हैं।

आयरलैंड के खिलाफ कर सकते हैं वापसी-

रिपोर्ट्स के मुताबिक भारतीय तेज गेंदबाज आयरलैंड के खिलाफ Ind vs Ire आगामी टी20 सीरीज में वापसी कर सकते हैं। ऐसे में भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने वेस्टइंडीज Ind vs WI ODI के खिलाफ पहले वनडे से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बुमराह की रिकवरी पर ताजा अपडेट शेयर किया।

क्या बोले कप्तान-

रोहित Rohit Sharma ने जहां टीम में बुमराह के अहम महत्व पर बात की, वहीं उन्होंने चोट के कारण सावधानी बरतने की जरूरत पर भी जोर दिया। रोहित ने कहा कि "बुमराह जो अनुभव टीम में लेकर आते हैं वह बहुत महत्वपूर्ण है। वह एक गंभीर चोट के वापसी कर रहे हैं और मुझे नहीं पता कि वह आयरलैंड के खिलाफ खेलेंगे या नहीं क्योंकि अभी तक टीम की घोषणा नहीं की गई है।"

विश्व कप से पहले वापसी की उम्मीद-

“अगर बुमराह को खेलने का मौका मिलता है तो यह अच्छा है और हमें उम्मीद है कि वह विश्व कप Bumrah comeback before WC से वापसी करेंगे। जब कोई खिलाड़ी गंभीर चोट से वापसी करते है, तो मैच फिटनेस, मैच भावना कुछ प्रमुख चीजें होती हैं, जिन्हें हम मिस करते हैं। हम देखेंगे कि क्या योजना बनाई गई है और सब कुछ उनकी रिकवरी पर निर्भर करता है। हम एनसीए के साथ लगातार संपर्क में हैं और इस समय चीजें सकारात्मक दिख रही हैं।”

रिहैब के अंतिम चरण में गेंदबाज-

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) BCCI ने 21 जुलाई को बुमराह की रिहैब प्रक्रिया पर एक मेडिकल और फिटनेस अपडेट प्रदान किया था। तेज गेंदबाज वर्तमान में बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी NCA में रिहैब दौर Jasprit Bumrah rehabilitation से गुजर रहे हैं। बीसीसीआई ने बताया कि बुमराह अपने रिहैब के अंतिम चरण में हैं और नेट्स पर पूरी तीव्रता के साथ गेंदबाजी कर रहे हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.