Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'क्‍या पिता ने नहीं सिखाया?', सुनील गावस्‍कर ने Mitchell Marsh से पूछा सवाल, AUS ऑलराउंडर ने दिया करारा जवाब

भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान सुनील गावस्‍कर और मिचेल मार्श के बीच ऑस्‍ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच मैच के बाद मजेदार बातचीत हुई। दोनों के बीच इस बातचीत का वीडियो वायरल हो रहा है। सुनील गावस्‍कर ने मिचेल मार्श से उनके पिता के बारे में एक सवाल किया जिसका कंगारू क्रिकेटर ने बेहद मजाकिया जवाब दिया। बता दें कि ऑस्‍ट्रेलिया ने श्रीलंका को मात देकर अपनी जीत का खाता खोला।

By Abhishek NigamEdited By: Abhishek NigamUpdated: Tue, 17 Oct 2023 07:30 PM (IST)
Hero Image
मिचेल मार्श और सुनील गावस्‍कर के बीच मजेदार बातचीत हुई

नई दिल्‍ली, स्‍पोर्ट्स डेस्‍क। ऑस्‍ट्रेलिया ने सोमवार को श्रीलंका को 88 गेंदें शेष रहते पांच विकेट से मात देकर वर्ल्‍ड कप 2023 में अपनी जीत का खाता खोला। ऑस्‍ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिचेल मार्श ने अर्धशतक जमाकर अपनी टीम की जीत में अहम योगदान दिया।

मार्श ने पारी की शुरुआत की और 51 गेंदों में 9 चौके की मदद से 52 रन बनाए। दुर्भाग्‍यवश वो रन आउट होकर पवेलियन लौटे। ऑस्‍ट्रेलिया की जीत के बाद मिचेल मार्श ने भारत के पूर्व कप्‍तान सुनील गावस्‍कर से मजेदार बातचीत की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

यह भी पढ़ें: Adam Zampa का चला जादू, मार्श-इंग्लिस ने जमाया बल्ले से रंग, AUS ने World Cup 2023 में चखा पहली जीत का स्वाद

गावस्‍कर-मार्श की मजेदार बातचीत

गावस्‍कर अपने जमाने में मिचेल मार्श के पिता ज्‍योफ के खिलाफ क्रिकेट खेल चुके हैं। गावस्‍कर ने मिचेल मार्श की पिता से तुलना करते हुए उनके खेलने के स्‍टाइल का मजाक बनाया। सुनील गावस्‍कर ने कहा कि पिता ने आपको जरूर ऐसा खेलना सिखाया होगा। इसके जवाब में मिचेल ने कहा कि वो अपने पिता के खराब स्‍ट्राइक रेट को सुधारने की कोशिश कर रहे हैं।

क्‍या आपके पिता ने आपको डिफेंसिव स्‍टाइल में खेलना सिखाया क्‍योंकि आप तो एक से एक शॉट खेलते हैं। जवाब में मार्श बोले- मैं बस अपने पिता के खराब स्‍ट्राइक रेट को सुधारने का प्रयास कर रहा हूं।

Mitch Marsh- "I am making up for his poor strike rate." pic.twitter.com/P4GuLGFCa6— Rohit Yadav (@cricrohit) October 16, 2023

ऑस्‍ट्रेलिया के प्रदर्शन से खुश हैं मार्श

मिचेल मार्श ने साथ ही बताया कि वो ऑस्‍ट्रेलिया की पहली जीत से खुश हैं क्‍योंकि सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्‍मीदें जीवित हैं। उन्‍होंने कहा, ''हमारे लिए अच्‍छा दिन रहा। हमने धीमी शुरुआत के बाद अच्‍छी वापसी की। हमारे अनुभवी खिलाड़‍ियों ने शानदार प्रदर्शन किया। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हार से हम निराश थे। उम्‍मीद है कि अब जीत की लय आगे भी बरकरार रहेगी। मुझे लगता है कि मैंने अच्‍छी बल्‍लेबाजी की।''

यह भी पढ़ें: Sachin Tendulkar या Virat Kohli वनडे में बेस्ट बल्लेबाज कौन? ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर ने दिया चौंकाने वाला बयान

पाकिस्‍तान से मुकाबला

ऑस्‍ट्रेलियाई टीम का अगला मुकाबला शुक्रवार को पाकिस्‍तान के खिलाफ बेंगलुरु के एम चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम में खेला जाएगा। यह हाई स्‍कोरिंग मैच होने की उम्‍मीद है। पाकिस्‍तान ने अब तक तीन मैच खेले, जिसमें दो जीते व एक में शिकस्‍त मिली। ऑस्‍ट्रेलिया ने तीन में से एक मैच जीता। दोनों टीमें जीत के लिए अपना पूरा जोर लगाती हुई नजर आएंगी।