Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सूर्यकुमार यादव ने अफगानिस्तान को कूटने के बाद छिड़का अक्षर पटेल के जख्मों पर नमक, कैमरे के सामने पूछा दिल दुखाने वाला सवाल

भारतीय क्रिकेट टीम ने सुपर-8 के मैच में अफगानिस्तान क्रिकेट टीम को हरा दिया। इस मैच के बाद टीम इंडिया की जीत के हीरो रहे सूर्यकुमार यादव ने अक्षर पटेल से बात की और इस दौरान सूर्यकुमार ने अक्षर पटेल के मजे ले लिए। सूर्यकुमार के सवाल का जवाब अक्षर ने कुछ इस अंदाज में दिया कि दोनों ही खिलाड़ी जमकर हंसने लगे।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Fri, 21 Jun 2024 09:07 PM (IST)
Hero Image
सूर्यकुमार यादव ने अफगानिस्तान मैच के बाद लिए अक्षर पटेल के मजे (BCCI Video Screegrab)

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारत ने टी20 वर्ल्ड कप-2024 के सुपर-8 के अपने पहले मैच में अफगानिस्तान को हरा दिया। टीम इंडिया की इस जीत के हीरो रहे सूर्यकुमार यादव। इस बल्लेबाज ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली और भारत की जीत में बड़ा रोल निभाया। इस पारी के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। मैच के बाद सूर्यकुमार ने अपने साथी खिलाड़ी अक्षर पटेल के जख्मों पर नमक छिड़क दिया।

मैच के बाद सूर्यकुमार यादव और अक्षर पटेल के साथ बात की। इस दौरान सूर्यकुमार यादव ने अक्षर पटेल को जमकर परेशान किया। बीसीसीआई ने अपनी वेबसाइट पर इन दोनों की पूरी बातचीत का वीडियो पोस्ट किया है।

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान में T20 World Cup 2024 के साइड इफैक्ट शुरू, पुराने ढर्रे पर लौटने को तैयार PCB, ले सकता है बड़ा फैसला

दुखा दिया दिल

अक्षर को टीम मैनेजमेंट ने पाकिस्तान के खिलाफ सूर्यकुमार की जगह नंबर-4 पर भेजा था। लेकिन इस मैच के बाद दोबारा ऐसा नहीं हुआ। इसी को लेकर सूर्यकुमार ने अक्षर पटेल के मजे ले लिए। सूर्यकुमार ने अक्षर से पूछा कि आप जो लगातार तेज तर्रार पारियां खेलते रहते हो, बीच में आपने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में काफी अहम पारी खेली थी, चार नंबर पर चले गए थे। अक्षर ने फिर हंसते हुए कहा, "ऐसी सिचूयेशन में मैं आगे आ गया था।" अक्षर पटेल के इस जवाब के बाद दोनों ही खिलाड़ी जमकर हंसने लगे।

अक्षर पटेल ने अफगानिस्तान के खिलाफ छह गेंदों पर 12 रन बनाए थे। इसके बाद गेंदबाजी में अक्षर ने अच्छा किया था। तीन ओवरों में अक्षर ने एक मेडन ओवर फेंका और 15 रन देकर एक विकेट लिया था।

Post-win conversations with Player of the Match Suryakumar Yadav and all-rounder Axar Patel 🥳 - By @RajalArora

WATCH 🎥 🔽 #TeamIndia | #T20WorldCup | #AFGvIND | @surya_14kumar | @akshar2026— BCCI (@BCCI) June 21, 2024

सूर्यकुमार यादव ने जड़ा अर्धशतक

वहीं सूर्यकुमार यादव ने इस मैच में 28 गेंदों पर 53 रन बनाए। अपनी इस पारी में उन्होंने पांच चौके और तीन छक्के मारे। उन्होंने हार्दिक पांड्या के साथ मिलकर पांचवें विकेट के लिए 60 रनों की साझेदारी की। पांड्या ने 24 गेंदों पर तीन चौके और दो छक्कों की मदद से 32 रन बनाए। ये सूर्यकुमार का इस वर्ल्ड कप में दूसरा अर्धशतक है। इससे पहले उन्होंने अमेरिका के खिलाफ अर्धशतक जमाया था।

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान खिलाड़ियों को लेकर फैली अफवाह, PCB ने तय किया आगे का प्लान, उठाएगा ये बड़ा कदम, जानिए क्या है पूरा मामला