Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

T20WC 2022: भारत-पाकिस्तान मैच का रिजल्ट साथ ही टीम इंडिया और किस टीम के बीच होगा फाइनल मैच, जहीर खान ने बताया

T20 World Cup 2022 टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने भारत-पाकिस्तान मैच के नजीते को लेकर अपनी राय सबसे सामने रखी साथ ही बताया कि टीम इंडिया फाइनल में पहुंचेगी और उसका सामना इस टीम के साथ होगा।

By Jagran NewsEdited By: Sanjay SavernUpdated: Fri, 21 Oct 2022 08:06 AM (IST)
Hero Image
भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्कT20WC 2022: भारतीय क्रिकेट लीजेंड सचिन तेंदुलकर के बाद टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान का भी मानना है कि रविवार को भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच में रोहित शर्मा की टीम को बाबर आजम के खिलाफ जीत मिलेगी। यही नहीं इस जीत के अलावा भारतीय क्रिकेट टीम इस वर्ल्ड कप के फाइनल में जगह बनाने में सफल रहेगी। जहीर खान का मानना है कि भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड फाइनल में पहुंचेंगे। रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत रविवार को टी20 वर्ल्ड कप 2022 का अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा। 

भारत-इंग्लैंड के बीच खेला जा सकता है फाइनल मुकाबला- जहीर खान

जहीर खान ने क्रिकबज के साथ बात करते हुए कहा कि हां मैं भारत के साथ जाना पसंद करूंगा। हां, ये बात सच है कि टीम इंडिया के कुछ बेहतरीन खिलाड़ी इस वर्ल्ड कप से बाहर हैं। जसप्रीत बुमराह इस टूर्नामेंट से ठीक पहले इंजर्ड हो गए थे और फिर उन्हें बाहर होना पड़ा था, लेकिन इसके  बावजूद टीम इंडिया ने पिछले कुछ साल से जिस तरह की निरंतरता दिखाई है ऐसे में निश्चित तौर पर ये टीम फाइनल में पहुंचने की दावेदार है। वहीं दूसरी टीम जो फाइनल में पहुंचने की दावेदार है वो इंग्लैंड की टीम है। 

पाकिस्तान की टीम को भारत से मिलेगी हार- सचिन तेंदुलकर

आपको बता दें कि जहीर खान से पहले टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने भी कहा था कि रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम पाकिस्तान को हराने में सफल होगा। वहीं सचिन ने इस वर्ल्ड कप के लिए सेमीफाइनल में पहुंचने वाली चार टीमों का चयन किया था। सचिन ने कहा था कि भारत मेरा फेवरेट है और ऐसा सिर्फ इस वजह से नहीं है कि मैं भारतीय हूं बल्कि इस वजह से है कि टीम इंडिया में ऐसे फायरपावर मौजूद हैं जो आस्ट्रेलिया की कंडीशन में बेहतरीन प्रदर्शन करने की क्षमता रखते हैं। वहीं सचिन ने कहा था कि भारत, पाकिस्तान, इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया सेमीफाइनल में पहुंचेंगे।