Move to Jagran APP

Taskin Ahmed ने शाकिब अल हसन और BCB को बताया झूठा! उठाया बड़े राज से पर्दा, जानिए पूरा मामला

भारत और बांग्लादेश के बीच टी20 वर्ल्ड कप-2024 में सुपर-8 में मैच खेला गया था। इस मैच में बांग्लादेश के उप-कप्तान तस्कीन अहमद नहीं खेले थे। उनके बारे में खबरें आई थीं कि वह सोते रह गए थे और इसी कारण टीम बस मिस कर गए थे। इसी कारण वह उस दिन प्लेइंग-11 में नहीं थे। अब तस्कीन ने खुद सच्चाई बताई है।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Published: Wed, 03 Jul 2024 08:05 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jul 2024 08:05 PM (IST)
भारत के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप-2024 का मैच नहीं खेले थे तस्कीन अहमद

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। बांग्लादेश क्रिकेट टीम टी20 वर्ल्ड कप-2024 में भारत के खिलाफ जब उतरी थी तब प्लेइंग-11 में टीम के उप-कप्तान और बेहतरीन तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद का नाम नहीं था। तस्कीन को लेकर खबरें आई थीं कि वह होटल में ज्यादा देर तक सोते रह गए थे और इसी कारण समय पर टीम बस में नहीं पहुंचे थे। इस बात को लेकर अब तस्कीन ने अपनी सफाई पेश की है।

बांग्लादेश के दिग्गज खिलाड़ी शाकिब अल हसन ने भी मीडिया को बताया था कि तस्कीन समय पर बस में नहीं आए थे और इसलिए बस उन्हें छोड़कर चली गई थी। ऐसे में वह स्टेडियम देरी से पहुंचते और इसलिए उनका नाम प्लेइंग-11 में नहीं था। लेकिन तस्कीन ने इससे उलट ही कहानी बताई है।

यह भी पढ़ें- 'पाकिस्तान क्रिकेट टीम बीमार, ऑपरेशन की जरूरत', बाबर आजम के खास ने ये क्या कह दिया, क्या करेगा PCB?

तस्कीन ने कही ये बात

क्रिकबज की रिपोर्ट में बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के अधिकारी के हवाले से बताया गया था कि तस्कीन ने टीम बस मिस करने के बाद टीम के सभी लोगों से माफी मांगी थी। बीसीबी अधिकारी ने बताया था कि तस्कीन सोते रह गए थे और उन्होंने फोन भी नहीं उठाया था। इन बातों को लेकर तस्कीन ने अपनी सफाई पेश की है।

ईएसपीएनक्रिकइंफो ने तस्कीन के हवाले से लिखा, "मैं थोड़ा लेट हो गया था, लेकिन मैं ग्राउंड पर टॉस से काफी पहले पहुंच गया था। मैं मैदान पर टॉस से 30-40 मिनट पहले पहुंच गया था। मैंने टीम बस मिस कर दी थी।"

'मैं खेलने वाला ही नहीं था'

29 साल के इस खिलाड़ी ने बताया है कि वह भारत के खिलाफ मैच खेलने नहीं वाले थे और टीम मैनेजमेंट ने इस मैच के लिए अलग संयोजन तय किया था। उन्होंने कहा, "मैं सुबह 8:43 बजे मैदान पर पहुंच गया था। मैं लगभग टीम बस के साथ ही मैदान पर पहुंचा था। ऐसा नहीं है कि उन्होंने मुझे इसलिए नहीं चुना क्योंकि मैं लेट हो गया था। मैं किसी भी सूरत में खेलने वाला नहीं था।"

एंटीगा में खेले गए इस मैच में बांग्लादेश टीम को 50 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद हालांकि अफगानिस्तान टीम के खिलाफ खेले गए सुपर-8 के आखिरी मैच में बांग्लादेश ने तस्कीन को प्लेइंग-11 में चुना था।

यह भी पढ़ें- Rohit Sharma का भारतवासियों के नाम खास संदेश, BCCI निकालेगी विजय परेड; यहां होगा जश्न का आयोजन


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.