Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'कोई चिंता की बात नहीं,' विराट कोहली पर बैटिंग कोच का भरोसा कायम, फॉर्म को लेकर फैंस की चिंता कर दी दूर

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में तीन जीत और 7 प्वाइंट्स के साथ भारत अपने ग्रुप में अव्वल रहा है। सुपर-8 में भारत का मुकाबला अफगानिस्तान से होगा। इससे पहले फैंस ने विराट कोहली के फॉर्म को लेकर चिंता जाहिर की है। विराट कोहली का पहला पहले तीन मैच में एकदम ही खामोश रहा है। अभी तक उनके बल्ले से बड़ी पारी नहीं देखने को मिली है।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Sun, 16 Jun 2024 03:27 PM (IST)
Hero Image
विराट कोहली पर बल्लेबाजी कोच ने जताया भरोसा। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। टी20 वर्ल्ड कप 2024 में तीन जीत और 7 प्वाइंट्स के साथ भारत अपने ग्रुप में अव्वल रहा है। सुपर-8 में वह ग्रुप-1 में अफगानिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के साथ है। सुपर-8 में भारत का मुकाबला अफगानिस्तान से होगा। भारतीय टीम के लिए विराट कोहली की फॉर्म चिंता का विषय है। हालांकि, टीम के बैटिंग कोच विक्रम राठौर को ऐसा नहीं लगाता।

समाचार एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए उन्होंने कहा कि विराट कोहली की फॉर्म को लेकर भारत चिंतित नहीं है। विक्रम राठौर ने विराट कोहली पर भरोसा जताते हुए कहा कि वह आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करके आए हैं। एक दो मैच खराब हो जाने से चीजें नहीं बदल जाती हैं। उनका मानना है कि विराट कोहली जल्द ही फॉर्म में वापस आएंगे।

'चिंता की कोई बात नहीं'

राठौर ने कहा, कोई चिंता की बात नहीं है, कोई चिंता की बात नहीं है। वह (कोहली) जिस टूर्नामेंट (आईपीएल) से आए हैं, तब से शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं। कुछ मैचों में रन नहीं बनाने से कुछ बदल नहीं जाता है। वह वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। रनों की कमी विराट की भूख को और बढ़ाएगी सुपर-8 में अपनी क्षमता का प्रदर्शन करेंगे।

'बड़े मैच के हैं खिलाड़ी'

उन्होंने आगे कहा, वास्तव में, यह अच्छी बात है कि वह थोड़ा बेहतर प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक हैं और पूरी तरह से तैयार हैं। मुझे लगता है कि एक बल्लेबाज के तौर पर यह अच्छी स्थिति है। हम कुछ अच्छे मैचों की प्रतीक्षा कर रहे हैं और हमने उनकी कुछ अच्छी पारियां भी देखी हैं।

यह भी पढ़ें- T20 World Cup: सुपर-8 से पहले अगर ये कमजोरी नहीं की गईं दूर तो खत्म हो सकता टीम इंडिया का सफर

यह भी पढ़ें- T20 WC 2024: सुपर-8 में अफगानिस्तान से होगी भारत की पहली भिड़ंत, यहां देखें टीम इंडिया का पूरा शेड्यूल