Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs ENG Test Series: Virat Kohli बाकी बचे हुए टेस्ट मैच खेलेंगे या नहीं? हेड कोच Rahul Dravid ने दे दिया बड़ा अपडेट

Virat Kohli Return Update भारतीय टीम ने विशाखापट्टनम में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को 106 रन से पटखनी दी। रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली भारतीय टीम ने इंग्लैंड टीम के धुरंधर की जमकर क्लास लगाई और सीरीज में 1-1 की बराबरी की। इस मैच के बाद हुए पोस्ट मैच कॉन्फेंस में कोच राहुल द्रविड़ ने विराट कोहली को लेकरएक बड़ा अपडेट दिया।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Mon, 05 Feb 2024 06:53 PM (IST)
Hero Image
IND vs ENG 3rd Test: Virat Kohli करेंगे वापसी या नहीं? कोच द्रविड़ ने दिया अपडेट

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Virat Kohli Return Update: भारतीय टीम ने विशाखापट्टनम में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को 106 रन से पटखनी दी। रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली भारतीय टीम ने इंग्लैंड टीम के धुरंधर की जमकर क्लास लगाई और सीरीज में 1-1 की बराबरी की। दूसरे टेस्ट मैच की शुरुआत से पहले भारतीय टीम काफी कमजोर नजर आ रही थी, क्योंकि स्टार प्लेयर विराट कोहली, केएल राहुल और रवींद्र जडेजा इस मैच के लिए उपलब्ध नहीं थे।

विराट कोहली ने बीसीसीआई से शुरुआती दो टेस्ट मैचों के लिए छुट्टी मांगी थी, लेकिन क्या वह राजकोट में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट में वापसी करेंगे या नहीं? इसकी जानकारी फिलहाल बीसीसीआई ने नहीं दी हैं। हाल ही में भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने किंग कोहली की वापसी को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है।

IND vs ENG 3rd Test: Virat Kohli करेंगे वापसी या नहीं? कोच द्रविड़ ने दिया अपडेट

दरअसल, वाइजैग टेस्ट में भारत की जीत के बाद जब भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) से पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान ये सवाल किया गया कि विराट कोहली (Virat Kohli) वापसी करेंगे या नहीं? इस पर द्रविड़ ने कहा कि आपको ये सवाल सेलेक्टर्स से पूछना चाहिए। सेलेक्टर्स इस सवाल का जवाब सही तरह से दे पाएंगे। कुछ ही दिनों में बीसीसीआई भारत के बाकी टेस्ट मैचों के लिए स्क्वॉड का एलान कर देगी। हम भी उनसे जुड़ेंगे और बातचीत करेंगे।

भारतीय टीम को इस वक्त फिट प्लेयर्स की कमी खल रही है। विराट कोहली की गैरमौजूदगी रोहित ब्रिगेड की टेंशन बढ़ाएगी। बता दें कि केएल राहुल और रवींद्र जडेजा इंजरी के चलते दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए थे। वहीं, दूसरे टेस्ट के दौरान शुभमन गिल इंजर्ड हो गए, जिसके बाद वह चौथे दिन के खेल में फील्डिंग करने नहीं आए।

यह भी पढ़ें: IND vs ENG 2nd Test: छा गए हिटमैन! Rohit Sharma की इस उपलब्धि का पूरा देश मना रहा जश्‍न, MS Dhoni का कीर्तिमान हुआ चूर-चूर