Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Varun Chakravarthy: ‘थालापति’ विजय करेंगे एक्टिंग में कमबैक? मिस्ट्री स्पिनर चक्रवर्ती ने तैयार की एक स्पेशल फिल्म स्टोरी

कोलकाता नाइट राइडर्स के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती ने हाल ही में कहा कि उन्हें फिल्ममेकिंग में खास दिलचस्पी है। उन्होंने कुछ फिल्मी स्टोरी भी बनाई है। उन्होंने बताया कि इन स्क्रिप्ट में से एक उन्होंने तमिल सुपरस्टार विजय के लिए भी एक स्टोरी लिखी। विजय ने इस साल ही एक्टिंग दुनिया छोड़ दी है और वरुण को उम्मीद है कि वह कमबैक कर सकते हैं।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Tue, 23 Jul 2024 10:33 AM (IST)
Hero Image
Varun Chakravarthy ने अपने पसंदीदा एक्टर विजय के लिए तैयार की एक स्पेशल फिल्म स्टोरी

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम के स्टार वरुण चक्रवर्ती अपनी स्पिन गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं। साल 2018 में घरेलू क्रिकेट में अपने करियर की शुरुआत करने के बाद उन्होंने जल्दी टी20 में अपनी छाप छोड़ी।

इसके बाद आईपीएल में उन्होंने कदम रखा और कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते हुए वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) ने काफी नाम कमाया और साल 2019 आईपीएल सीजन में उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी।

वहीं, उन्होंने भारत के लिए अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच 12 अक्टूबर 2021 को खेला था और इसके बाद से वह भारतीय टीम में वापसी नहीं कर पाए। इस बीच वह क्रिकेट के अलावा अपने पुराने शौक फिल्म मेकर को नहीं छोड़ रहे। हाल ही में आर अश्विन के यूट्यूब चैनल पर बातचीत करते हुए उन्होंने बताया कि उन्होंने तमिल सुपरस्टार विजय के लिए एक फिल्मी स्टोरी तैयार की है।

Varun Chakravarthy ने अपने पसंदीदा एक्टर विजय के लिए तैयार की एक स्पेशल फिल्म स्टोरी

दरअसल, केकेआर के स्टार स्पिनर वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) ने तमिल सुपरस्टार विजय के लिए एक फिल्म की कहानी तैयार की है। विजय, जिन्होंने इस साल ही एक्टिंग दुनिया से रिटायरमेंट ले लिया है और उन्होंने राजनीति में कदम रखा है, उनसे वरुण को उम्मीद है कि वह उनकी स्टोरी को पढ़कर फिर से वापसी कर सकते है।

आर अश्विन के यूट्यूब चैनल पर बातचीत करते हुए चक्रवर्ती ने कहा कि मैंने विजय के लिए एक स्टोरी लिखी है। अगर वह चाहे तो मैं उन्हें कमबैक करने का मौका दूंगा।

यह भी पढ़ें: IND vs SL: श्रीलंका के लिए रवाना हुई टीम इंडिया, मुंबई एयरपोर्ट पर इस खास शख्स को गले लगाते हुए नजर आए हार्दिक पांड्या- VIDEO

चक्रवर्ती ने इस दौरान अपने करियर को लेकर अलग-अलग चाहत रखी थी, जिसमें फिल्ममेकिंग का भी उनको बहुत शौक था। उन्होंने बताया कि उन्हें फिल्म काफी पसंद है। वरुण ने कहा कि मैं जब 25 साल का था, तो मेरे 4-5 सपने थे। 25 साल में हर कोई जानता है कि उसे क्या करना चाहिए और अब मेरे पास 2-3 गोल है जो मैं करना चाहता हूं, जिसमें फिल्ममेकिंग एक बड़ा हिस्सा है। मुझे कहानी लिखने का शौक है और मैं 2-3 लोगों को लेकर मैं 2-3 अलग-अलग घटना तैयार करता हूं। मैंने 3 स्टोरी लिखी है। ये पूरी स्टोरी डायलॉग और स्क्रीनप्ले के साथ है।

'कुछ लोग ने मुझे मिस्त्री स्पिनर से भी ट्रोल किया'

वरुण चक्रवर्ती ने वीडियो में बताया कि उन्हें मिस्त्री स्पिनर के नाम से भी लोगों ने ट्रोल किया है। जब वह एक महंगा स्पेल फेंकते है तो फैंस उन्हें इस तरह ट्रोल करते हैं। जब वह क्रिकेट के मैदान पर परफॉर्म करने में फ्लॉप हो जाते हैं तो फैंस उनका मजाक उड़ाते हुए उन्हें फिर से आर्किटेक फील्ड में वापस जाने के लिए कहते हैं।