Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

"WI में यह मेरे पसंदीदा मैदानों में से एक", त्रिनिदाद में अपना 76वां शतक जड़ने के बाद Virat Kohli का बड़ा बयान

Virat Kohli on Queen Oval Park of Trinidad कोहली ने अपने करियर का 76 वां अंतरराष्ट्रीय शतक जड़ने के बाद कहा कि इस मैदान से काफी सारा इतिहास जुड़ा हुआ है। जब त्रिनिदाद के क्वींस ओवल पार्क में आप चलते तो आप इसे महसूस कर सकते हैं जब आप खाने के लिए डाइनिंग रूम में जाते हैं तो आप वो कड़े संघर्ष के क्रिकेट को देख सकते हैं।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Sat, 22 Jul 2023 03:25 PM (IST)
Hero Image
Virat Kohli on Queen Oval Park stadium of Trinidad after score 76th hundred. Image- Twitter

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Virat Kohli on Queen Oval Park stadium of Trinidad टीम इंडिया त्रिनिदाद में वेस्टइंडीज के खिलाफ 100वां अंतरराष्ट्रीय टेस्ट मैच खेल रही है। साथ ही स्टार बल्लेबाज विराट कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने करियर का 500वां अंतरराष्ट्रीय मैच खेल रहे हैं।

नए रिकॉर्ड बनाए-

कोहली ने दूसरे पहले दिन का खेल खत्म होने तक 87 रन बनाए थे और दूसरे दिन कोहली Virat Kohli ने अपना शतक पूरा किया। कोहली ने पहली पारी में 121 रन बनाए। इसके चलते कोहली ने कई नए रिकॉर्ड्स अपने नाम किए और खिलाड़ियों के रिकॉर्ड की बराबरी की।

बीसीसीआई ने पोस्ट किया वीडियो-

कोहली ने अपने करियर का 76 वां अंतरराष्ट्रीय शतक Kohli 76th hundred जड़ने के बाद खुशी जाहिर की। इस बीच बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है। बीसीसीआई ने कैप्शन में लिखा कि कोहली त्रिनिदाद में शतक जड़ने की अहमियत को लेकर एक दो बातें जानते हैं। इस बीच कोहली ने अपने शतक जड़ने को लेकर कहा कि पहली चीज इस मैदान से काफी सारा इतिहास जुड़ा हुआ है।

— BCCI (@BCCI) July 22, 2023

त्रिनिदाद पर बोले कोहली-

कोहली ने आगे कहा कि जब त्रिनिदाद के क्वींस ओवल पार्क में आप चलते तो आप इसे महसूस कर सकते हैं, जब आप खाने के लिए डाइनिंग रूम में, ड्रेसिंग रूम और सीढ़ियों से ऊपर जाते हैं तो आप वो कड़े संघर्ष के क्रिकेट को देख सकते हैं। यहां के लोग क्रिकेट को बहुत प्यार करते हैं तो मैं हमेशा इस स्टेडियम में क्रिकेट खेलने को एंजॉय करता हूं। जब भी हम वेस्टइंडीज खेलने के लिए आते हैं तो यह दो-तीन जगह मेरी पसंदीदा हैं। मैं इन दो मैदानों पर (डोमिनिका और त्रिनिदाद) बल्लेबाजी करने का बहुत आनंद लेता हूं।

पसंदीदा स्टेडियम है-

यह दुनिया में ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड में ओवल स्टेडियम Adelaide Oval Cricket Stadium मेरे सबसे पसंदीदा स्टेडियम में से एक की तरह ही है। सिर्फ वहां के वातावरण के कारण तो कुछ स्टेडियम ऐसे होते हैं, जहां आप चलते हैं तो आप लगता है कि आप अपने घर पर खेल रहे हैं। मुझे लगता है कि वेस्टइंडीज में यह वेन्यू मेरे लिए उन सब में से एक है।