Move to Jagran APP

Virat Kohli ने बताई रोहित और T20 WC 2024 Trophy संग फोटो क्लिक कराने की वजह, कहा- वो हमेशा पीछे...

भारतीय टीम के स्टार बैटर विराट कोहली (Virat Kohli) ने रोहित शर्मा और आईसीसी टी20 विश्व कप की ट्रॉफी संग अपनी आइकॉनिक तस्वीर को लेकर एक बड़ा खुलासा किया। भारत ने साउथ अफ्रीका को फाइनल मैच में 7 रन से मात देकर टी20 विश्व कप 2024 का खिताब अपने नाम किया। इस खिताब के जीतने के बाद विराट कोहली ने रोहित शर्मा के साथ एक यादगार तस्वीर क्लिक कराई।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Tue, 02 Jul 2024 08:38 AM (IST)Updated: Tue, 02 Jul 2024 08:38 AM (IST)
Virat Kohli ने रोहित और T20 WC Trophy संग आइकॉनिक तस्वीर को लेकर किया खुलासा

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका (IND vs SA) को फाइनल मैच में 7 रन से हराकर टी20 विश्व कप 2024 का खिताब अपने नाम किया। 17 साल के लंबे इंतजार के बाद भारत ने ये ट्रॉफी अपने नाम की। इससे पहले साल 2007 में एमएस धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया ने टी20 विश्व कप की ट्रॉफी जीती थी।

इस ट्रॉफी के जीतने के बाद भारतीय टीम के स्टार बैटर विराट कोहली ने रोहित शर्मा और आईसीसी टी20 विश्व कप की ट्रॉफी के साथ एक तस्वीर क्लिक कराई। विराट-रोहित की इस तस्वीर को फैंस ने खूब पसंद किया। अब किंग कोहली ने रोहित के साथ अपनी यादगार फोटो को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि उन्होंने ही रोहित से ये फोटो क्लिक कराने के लिए कहा था।

Virat Kohli ने रोहित और T20 WC Trophy संग आइकॉनिक तस्वीर को लेकर किया खुलासा

दरअसल, स्टार स्पोर्ट्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की, जिसमें विराट कोहली (Virat Khli) ने रोहित शर्मा और आईसीसी टी20 विश्व कप की ट्रॉफी के साथ अपनी यादगार तस्वीर के पीछे की कहानी बता रहे हैं। कोहली ने बताया कि उन्होंने रोहित से कहा था कि वह टी20 विश्व कप की ट्रॉफी के साथ ये फोटो क्लिक कराए।

कोहली ने कहा कि ये रोहित के लिए भी बेहद ही स्पेशल दिन रहा। उनके परिवार वाले यहां मौजूद थे ( उनकी बेटी समायरा) को उन्होंने अपने कंधे पर बैठाया था, लेकिन मुझे लगा कि इस जीत में रोहित पीछे ही रहे। मैंने उनसे कहा कि आप भी ट्रॉफी को कुछ देर के लिए पकड़े, भले ही 2 मिनट के लिए पकड़े। हमें एक फोटो लेनी चाहिए, क्योंकि ये सफर काफी लंबा रहा।

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma Retirement: टी20 इंटरनेशनल में सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले बल्‍लेबाज रोहित शर्मा, ये हैं उनकी 5 यादगार पारियां

35 साल के विराट कोहली ने साथ ही कहा कि मैं और रोहित काफी समय से क्रिकेट साथ में खेल रहे हैं और हमने ये जीत सुनिश्चित करने के लिए अपना बेस्ट योगदान दिया। कैप्टन लीडर, लीडर कैप्टन.. हमने सिर्फ एक ही चीज के लिए काम किया वो रहा भारतीय क्रिकेट के लिए। ये फोटो भारतीय क्रिकेट के लिए हमारे समर्पण को दिखाता है।

यह भी पढ़ें: चक्रवाती तूफान के कारण बारबाडोस में ही फंसी भारतीय टीम, लगातार दूसरे दिन बंद रहा ग्रांटली एडम्स एयरपोर्ट

View this post on Instagram

A post shared by Star Sports India (@starsportsindia)


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.