Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

World Cup 2023: टिकट मांगने वालों से परेशान हुए Virat Kohli, दोस्तों को दे डाली यह खास सलाह

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने दोस्तों और जान-पहचान वालों से खास अपील की है। दरअसल विराट कोहली मैच के टिकट मांगने वालों से परेशान हो गए हैं। इस उन्होंने एक खास सलाह दे डाली। विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि मैं सभी दोस्तों से विनम्रतापूर्वक कहना चाहूंगा की मुझे टिकट के लिए परेशान न करें।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarUpdated: Wed, 04 Oct 2023 03:01 PM (IST)
Hero Image
विराट कोहली टिकट मांगने वालों से परेशान। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारत की मेजबानी में आईसीसी वर्ल्ड कप (World Cup 2023) की शुरुआत 5 अक्टूबर, गुरुवार से होने जा रही है। भारतीय टीम का पहला मुकाबला 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के साथ चेन्नई में खेला जाएगा। वहीं, विराट कोहली टिकट मांगने वालों से परेशान हो गए हैं।

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने दोस्तों और जान-पहचान वालों से खास अपील की है। दरअसल, विराट कोहली मैच के टिकट मांगने वालों से परेशान हो गए हैं। इस उन्होंने एक खास सलाह दे डाली।

कोहली ने दोस्तों को दी खास सलाह

चेन्नई में होने वाले भारत-ऑस्ट्रेलिया के मैच के सभी टिकट बिक चुके हैं। ऐसे में टिकटों की मारा-मारी का असर खिलाड़ियों पर भी पड़ रहा है। विराट कोहली ने अपने दोस्तों और परिचितों से अपील की है कि वे मैच टिकट को लेकर उन्हें परेशान न करें। कोहली ने सभी से अपील की है कि वे टिकट के चक्कर में ना पड़ें और घर पर बैठकर आराम से मैच देखें।

इसके लिए विराट ने अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया। विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी लिखा, "जैसा कि हम विश्व कप के करीब हैं, मैं विनम्रतापूर्वक अपने सभी दोस्तों को बताना चाहूंगा कि आप पूरे टूर्नामेंट के दौरान मुझसे टिकटों के लिए अनुरोध न करें। कृपया अपने घरों से आनंद लें।"

यह भी पढ़ें- राहुल और रिंकू सिंह ने बाउंड्री पर दिखाई जुगलबंदी, सिक्स जा रही गेंद पर दिला दी विकेट; वायरल हुआ वीडियो

इन क्रिकेटरों को भी करना पड़ा था सामना

मैच टिकट की मांग से परेशान होने वाले खिलाड़ियों में विराट कोहली पहले खिलाड़ी नहीं हैं। इससे पहले हरभजन सिंह, युवराज सिंह और आशीष नेहरा जैसे जाने-माने पूर्व क्रिकेटरों भी इस परेशानी का सामना कर चुके हैं। साल 2011 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच सेमीफाइनल में इन खिलाड़ियों को टिकट मांग की परेशानी से दो चार होना पड़ा था।

यह भी पढ़ें- WC 2023: Anti-Dew Spray का कैसे होता है उपयोग? USA हॉल ऑफ फेम में शामिल एकमात्र भारतीय पिच क्यूरेटर से जानिए