Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मुझे बहुत मार पड़ी', Virat Kohli का अनसुना किस्‍सा हुआ वायरल, पूर्व भारतीय कप्‍तान की इस कारण हुई थी जमकर पिटाई

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की फैन फॉलोइंग सिर्फ देश ही में नहीं बल्कि विदेश में भी देखने को मिलती हैं। विराट कोहली मैदान के बाहर और अंदर हर समय सुर्खियां बटोरते हुए नजर आते है। पिता के गुजर जाने के बाद कोहली को उनकी बहन ने संभाला और पूरा सपोर्ट किया। दोनों के बीच बॉन्ड काफी गहरा है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Tue, 26 Dec 2023 09:56 AM (IST)
Hero Image
Virat Kohli ने अपनी इस आदत की वजह से बचपन में अपनी बहन से खूब मार खाई

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Virat Kohli and His Sister Story: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली की फैन फॉलोइंग सिर्फ देश ही में नहीं, बल्कि विदेश में भी देखने को मिलती हैं। विराट कोहली मैदान के बाहर और अंदर हर समय सुर्खियां बटोरते हुए नजर आते है। पिता के गुजर जाने के बाद कोहली को उनकी बहन ने संभाला और पूरा सपोर्ट किया। दोनों के बीच बॉन्ड काफी गहरा है।

विराट और उनकी बहन भावना की तस्वीरें काफी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। हाल ही में किंग कोहली और उनके बहन से जुड़ा बचपन का एक किस्सा भी वायरल हो रहा है, जिसमें कोहली ने खुद बताया कि कैसे उनकी बहन ने छोटी से बात पर उनकी खूब पिटाई की थी।

Virat Kohli ने अपनी इस आदत की वजह से बचपन में अपनी बहन से खूब मार खाई

दरअसल, भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक इंटरव्यू में बताया कि बचपन में बड़ी बहन को तू कहने की उनकी आदत काफी बढ़ गई थी, जिसके चलते उन्होंने बहन से खूब मार भी खाई। कोहली ने कहा कि मेरी बहन ने मुझे बहुत मारा, बहुत मारा, बहुत मारा है। मैं ना तू करके बात करता था। पता नहीं, एक दिन को पता नहीं क्या गुस्सा चढ़ गया, तब ऐसा मारा दीदी ने कि मेरा तू निकलना ही बंद हो गया मुंह से। फिर आप निकलता था कि आप कैसे हो, आप क्या कर रहे हो।

यह भी पढ़ें:AUS vs PAK 2nd Test: David Warner का बड़ा धमाका, 22 रन बनाते ही तोड़ डाला पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान का रिकॉर्ड; पोंटिंग के इस स्पेशल क्लब में की धांसू एंट्री

इसके साथ ही विराट कोहली ने एक दूसरा अनसुना किस्सा शेयर करते हुए कहा कि मैं ना शादी में जाता था तो देखता था कि लोग नोट उड़ा-उड़ाकर नाचते हैं। बड़ा मजा आरहा है लोगों को, तो कोई घर पर आया हुआ था और उसने मुझे 50 रुपये दिए कि ये सामान लेकर आ जा, पता नहीं क्या कीड़ा चढ़ा मेर को मैंने 50 रुपये के टुकड़े किए छोटे-छोटे और मैं उसको उड़ाकर नाचने लगा। मैं सामना नहीं लेकर आया।

View this post on Instagram

A post shared by @Virat Kohli (@virat_kohli_era__18)

बता दें कि किंग कोहली का ये वीडियो काफी पुराना है, जो फिर से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: World Cup 2023 में आंखों की कमजोर रोशनी के कारण Shakib Al Hasan को हुआ बड़ा नुकसान, बांग्‍लादेशी कप्‍तान के खुलासे ने क्रिकेट जगत को किया हैरान