Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs ENG: वीरेंद्र सहवाग ने इंग्लैंड टीम के 'कुक' की उड़ाई खिल्ली, आकाश चोपड़ा ने भी दिया साथ

IND vs ENG Test Series इंग्लैंड 25 जनवरी से शुरू होने वाली 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारत का दौरा करेगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम अपने देश के फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड के शेफ उमर मेजियान को साथ लाएगी। खिलाड़ियों को बीमार पड़ने से बचाने के लिए टीम एहतियात के तौर पर अपने शेफ को साथ ले रही है।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Sat, 06 Jan 2024 11:23 PM (IST)
Hero Image
वीरेंद्र सहवाग ने इंग्लैंड के कुक की उड़ाई खिल्ली। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। इंग्लैंड जनवरी माह में ही भारत का दौरा करेगा। ऐसी खबरें आई कि इंग्लैंड टीम अपना शेफ लेकर आएंगे। इस पर भारत के पूर्व ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और आकाश चोपड़ा ने चुटकी ली है। दोनों ने सोशल मीडिया पर इंग्लैंड क्रिकेट टीम पर मजकिया लहजे में कमेंट किया है।

इंग्लैंड 25 जनवरी से शुरू होने वाली 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारत का दौरा करेगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीम अपने देश के फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड के शेफ उमर मेजियान को साथ लाएगी। खिलाड़ियों को बीमार पड़ने से बचाने के लिए टीम एहतियात के तौर पर अपने शेफ को साथ ले रही है।

आईपीएल में नहीं पड़ेगी जरूरत

सहवाग ने इस खबर के आने के बाद इंग्लैंड के फैनबेस, बार्मी आर्मी के ट्वीट को रीट्वीट किया। साथ ही मजकिया लहजे में टिप्पणी की। सहवाग ने लिखा, "कुक के जाने के बाद आवश्यकता आई। आईपीएल के दौरान इसकी आवश्यकता नहीं होगी।"

IPL mein nahi padegi. https://t.co/6DMWrN2not— Virender Sehwag (@virendersehwag) January 6, 2024

यह भी पढ़ें- Ranji Trophy: सीनियर खिलाड़ियों का हिट शो, युवाओं ने भी दिखाया दम; हैदराबाद ने नगालैंड को पारी और 194 रन से रौंदा

आकाश चोपड़ा ने भी सहवाग का दिया साथ

यहां तक ​​कि भारत के पूर्व क्रिकेटर से कमेंटेटर बने आकाश चोपड़ा ने भी टीम पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा, "अच्छा विचार है। मुझे यकीन है कि अधिकांश अंग्रेजी खिलाड़ी साल-दर-साल आईपीएल के लिए अपने शेफ भी ला रहे होंगे।"

2012 में आखिरी बार इंग्लैंड जीता था टेस्ट सीरीज

बता दें कि टेस्ट सीरीज की शुरुआत हैदराबाद में होगी। इसके बाद विशाखापत्तनम, राजकोट और रांची में मैच होंगे और अंतिम टेस्ट मैच धर्मशाला में खेला जाएगा। इंग्लैंड ने आखिरी बार भारत में टेस्ट सीरीज 2012 में जीती थी। 2021 सीरीज में इंग्लैंड ने चेन्नई में शुरुआती टेस्ट जीता, लेकिन भारत के खिलाफ अगले 3 टेस्ट मैच हार गया था।

यह भी पढ़ें- Shweta Sehrawat ने जड़ा दोहरा शतक, मंधाना को छोड़ा पीछे; रोहित का वर्ल्ड रिकॉर्ड टूटते-टूटते बचा