Move to Jagran APP

World Cup 2023: IND के खिलाफ पहले मैच में ओपनिंग के लिए Mitchell Marsh ने वॉर्नर को किया बैक, कहा- वो GOAT है

विश्व कप 2023 इस बार भारत की मेजबानी में 5 अक्टूबर से खेला जाना है जिसके लिए ऑस्ट्रेलिया ने टीम का एलान कर दिया है। इस टीम में धाकड़ ऑलराउंडर मिचेल मार्श भी मौजूद हैं। पिछले काफी समय से मिचेल मार्श शानदार प्रदर्शन करते हुए आ रहे है। जब भी दाएं हाथ का ये खिलाड़ी ओपनिंग के लिए उतरता है तो विरोधी टीम के गेंदबाजों के पसीने छूटने लगते है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Thu, 07 Sep 2023 07:30 AM (IST)
Hero Image
World Cup 2023 में AUS की तरफ से Mitchell Marsh ने ओपनिंग करने पर दिया ये बयान

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। विश्व कप 2023 इस बार भारत की मेजबानी में 5 अक्टूबर से खेला जाना है, जिसके लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने अपन 15 सदस्यीय टीम का एलान कर दिया है। इस टीम में धाकड़ ऑलराउंडर मिचेल मार्श भी मौजूद हैं। पिछले काफी समय से मिचेल मार्श शानदार प्रदर्शन करते हुए आ रहे है।

बता दें कि जब भी दाएं हाथ का ये खिलाड़ी ओपनिंग के लिए उतरता है तो विरोधी टीम के गेंदबाजों के पसीने छूटने लगते हैं। माना जा रहा था कि मिचेल मार्श विश्व कप में ओपनिंग करते हुए नजर आएंगे, लेकिन हाल ही में मार्श ने 'GOAT'डेविड वॉर्नर को पारी की शुरुआत जारी रखने का समर्थन किया।

बता दें कि मार्श की कप्तानी में हाल ही में ऑस्ट्रेलिया ने 3 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में साउथ अफ्रीका का क्लीन स्वीप किया है। ऐसे में भारत के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में कंगारू टीम की तरफ से मिचेल मार्श ने ओपनिंग नहीं करने को लेकर क्या कहा?

World Cup 2023 में AUS की तरफ से Mitchell Marsh ने ओपनिंग करने पर दिया ये बयान

दरअसल, ऑस्ट्रेलियाई टीम के सलामी बल्लेबाज मिचेल मार्श ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि मैं मिडिल आर्डर में बल्लेबाजी करूंगा। हमारे पास ट्रैविस हेड और ऑस्ट्रेलिया के तीनों फॉर्मेट के बेस्ट खिलाड़ी डेविड वॉर्नर है, इसलिए मैं ये कह रहा हूं कि शायद मैं पारी का आगाज नहीं करूंगा।

बता दें कि मिचेल मार्श से पहले एरोन फिंच ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक यूजर के सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि मुझे लगता है कि मिचेल मार्श तीसरे नंबर 3 और नंबर 4 पर स्टीव स्मिथ को खेलना चाहिए। ओपनिंग डेविड वॉर्नर को ही करनी चाहिए, क्योंकि उनके पास काफी अनुभव है।

विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम

पैट कमिंस (कप्तान), स्टीव स्मिथ, एलेक्स कैरी, जोश इंगलिस, सीन एबॉट, एश्टन एगर, कैमरून ग्रीन, जोश हेजलवुड, ट्रैविस हेड, मिचेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, डेविड वॉर्नर, एडम ज़म्पा, मिचेल स्टार्क।